Home > India News > पहले BJP विकास का ब्लू प्रिंट लाती थी, अब ब्लू फिल्म दिखाती है: राज ठाकरे

पहले BJP विकास का ब्लू प्रिंट लाती थी, अब ब्लू फिल्म दिखाती है: राज ठाकरे

मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे ने एक बार फिर भाजपा पर निशाना साधा है। राज ठाकरे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि यदि सिर्फ गुजरातियों के लिए ट्रेन चलानी है और विदर्भ को अलग करने के समृद्धि मार्ग बनाना है तो कतई मंजूर नहीं है।

राज ने कहा कि बुलेट ट्रेन सिर्फ गुजरत के लिए और एक लाख करोड़ का कर्ज सारे देश वासी भरें, यह कहां की इंसाफी है। इसलिए मनसे इस बुलेट ट्रेन का विरोध कर रही है। राज ने गुजरात चुनाव पर कहा कि तीन साल पहले बीजेपी ने विकास का ब्लू प्रिंट पेश किया था, लेकिन अब ब्लू फिल्म दिखाकर चुनाव जीतना चाहती है।

ठाणे में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए राज ठाकरे यही नहीं रुके। उन्होंने योग दिवस और स्वच्छ भारत अभियान की भी खिल्ली उड़ाई और कहा कि आज दश भर में बलात्कार, लूट, फरेब और जाति-धर्म के नाम पर क्या खाया जा रहा है। पहले मुल्ला और मौलवी फ़तवा निकालते थे, लेकिन अब जैन साधक और जैन मुनि निकाल रहे है। ऐसे इन सभी बुराइयों को दूर करने और अपराधों को लगाम लगाने के बजाय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी योगा कर इसके टिप्स बांटते रहे हैं।

आज नरेंद्र मोदी के निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी के गंगा नदी में पानी पर शव तैर रहा है तो क्या भारत स्वच्छ होगा। राज ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी आज भी गुजरात के प्रधानमंत्री की तरह पेश आ रहे है। यदि उन्हें उनके राज्य से प्रेम है तो राज ठाकरे को भी महाराष्ट्र और उसकी अस्मिता से प्रेम है।

 

तीन साल में विकास नहीं कर पाई बीजेपी

राज ठाकरे ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि वर्ष 2014 के चुनाव के दौरान भाजपा ने विकास का ब्लू प्रिंट पेश किया था, लेकिन पिछले तीन वर्षों में विकास तो नहीं कर पाई। ऐसे में अब गुजरात चुनाव मतदताओं को ब्लू फिल्म दिखाकर जीतना चाहती है। राज ने कहा कि भाजपा ने अब लोगों के निजी जीवन में तांक-झांक करना शुरू कर दिया है, जो कि व्यक्ति आजादी पर प्रहार है।

राहुल पड़ रहे भाजपा नेताओं पर भारी

ठाकरे ने भाजपा और सोशल मीडिया पर शुरू किये गए दुष्प्रचार पर भी ऐतराज जताया। उन्होंने कहा कि पहले जहां भाजपा और उसके नेता कांग्रेस नेता राहुल गांधी का सोशल मीडिया पर मजाक उड़ाते थे, आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित सभी भाजपा नेताओं की नाक में उन्होंने दम कर रखा है। ऐसे में अब भाजपा को कुछ सूझ नहीं रहा है कि वह क्या करें।

सरकार फेरीवालो के समर्थन में जा सकती है सुप्रीम कोर्ट

राज ठाकरे ने कहा कि जिस काम को सरकार और प्रशासन को करना चाहिए था, वह मनसे ने कर दिखाया। ऐसे में मनसे की नजर अब इन फेरीवालों पर रहेगी तथा शहर विशेषकर स्टेशन परिसर फेरीवाला मुक्त रहेगी। उन्होंने सरकार और अन्य पार्टियों द्वारा फेरीवालों के समर्थन पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि सिर्फ आर्थिक लाभ के चलते 70 लाख जनता का समर्थन करने के बजाय यह पार्टियां 70 हजार लोगों का समर्थन करती नजर आ रही है। इतना ही नहीं सरकार हाईकोर्ट के निर्णय के विरोध में सुप्रीम कोर्ट जाकर स्टे लेने का दांव भी चलाने वाली है।

फेरीवाला आन्दोलन में शामिल कार्यकर्ताओं को दी शाबाशी

राज ठाकरे ने फेरीवाला मुक्त मुहिम में शामिल कार्यकर्ताओं को शाबाशी देते हुए कहा कि आज इस अभियान में शामिल होने वाले कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों पर फर्जी केस दर्ज किये जा रहे हैं, जोकि सत्ता का दुरुपयोग है। उन्होंने ठाणे पुलिस कमिश्नर परमवीर सिंह पर भी हमला बोला और एक करोड़ के बांड को लेकर भी सवाल खड़ा किया।

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .