Home > India News > नवनियुक्त भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष का हुआ जोरदार स्वागत

नवनियुक्त भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष का हुआ जोरदार स्वागत

अमेठी:गुरुवार को अमेठी के मुसाफिरखाना में भाजपा युवा मोर्चा के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष हरनाम सिंह का जोरदार स्वागत किया गया युवा मोर्चा के पदाधिकारियो के नेतृत्व में सैकड़ो युवा कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़े और आतिशबाजी कर जिलाध्यक्ष को फूलमाला पहनाकर अभिनंदन किया।

जोरदार स्वागत से गदगद हुए हरनाम-
दिन में करीब बारह बजे भाजपा युवा मोर्चा के अमेठी जिलाध्यक्ष हरनाम सिंह का काफिला तिलोई और जगदीशपुर के बाद जैसे ही मुसाफिरखाना पहुँचा कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करनी शुरू कर दी। हरनाम सिंह ने संबोधन में कहा कि पार्टी ने जिस विश्वास के साथ उनको जिम्मेदारी दी है, वह उस पर पूरी तरह खरा उतरने का प्रयास करेंगे।

सबसे अधिक जिम्मेदारी युवाओं पर-
नवनियुक्त जिलाध्यक्ष ने कहा कि भाजपा युवा मोर्चा का मुख्य उद्देश्य देश की राजनीति में अधिक से अधिक युवाओं को संगठित करना है आसन्न निकाय चुनावों में सबसे अधिक जिम्मेदारी युवाओं पर है संगठन को पूरी तरह से इस जिम्मेदारी का निर्वहन करना होगा।

केंद्र सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने की अपील-
सिंह ने कार्यकर्ताओं से एकजुटता के साथ संगठनात्मक मजबूती के लिए कार्य करने का आह्वान किया इसके अलावा केंद्र सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने की अपील करते हुए कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि सभी लोग मिशन 2019 की तैयारी में अभी से जुट जाएं स्वागत के उपरांत सभी कार्यकर्ता जिलाध्यक्ष के साथ मुंसीगंज और अमेठी होते हुए गौरीगंज पहुँचे ।

इस अवसर पर क्षेत्रीय संयोजक सहकारिता दीपक मिश्रा,हिन्देश सिंह हलियापुर,बीजेपी आईसेल के जिला संयोजक अंशू त्रिपाठी, भाजपा सभासद विवेक द्विवेदी,महामंत्री संजय तिवारी,लालजी तिवारी की उपस्थिति उल्लेखनीय रही।

रिपोर्ट@राम मिश्रा

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .