पीली साड़ी वाली इंटरनेट सनसनी

0
86

बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक महिला पोलिंग ऑफिसर की तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं। पीली साड़ी, चेहरे पर काला चश्मा, चुनाव आयोग की ड्यूटी वाला पहचान पत्र और हाथों में ईवीएम लिए इस महिला अधिकारी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं।

कोई इस महिला अधिकारी को खूबसूरत तो कोई बिंदास बता रहा था। पता चला है कि इन महिला पोलिंग अधिकारी का नाम रीना द्विवेदी है और वह पीडब्ल्यूडी में जूनियर असिसटेंट के पद पर तैनात हैं।

बीती 5 मई को लखनऊ में नगराम पोलिंग सेंटर पर चुनाव ड्यूटी के लिए रवाना होते हुए रीना द्विवेदी की तस्वीरें वायरल हुई थीं।

अब स्थिति यह है कि रीना द्विवेदी सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई हैं। इंटरनेट पर रीना द्विवेदी के वीडियो भी छाए हुए हैं।

कुछ वीडियो में रीना द्विवेदी पोलिंग सेंटर पर मतदान करा रही हैं और बैकग्राउंड में फिल्मी गाने चल रहे हैं।

एनबीटी की एक खबर के अनुसार, रीना द्विवेदी का कहना है कि “मेरा मानना है कि जो काम करो बिंदास होकर करो, फिर चाहे वह चुनाव ड्यूटी ही क्यों न हो। हर पल को एन्जॉय करना चाहिए। मुझे समझ नहीं आता कि लोग चुनाव ड्यूटी से भागते क्यों हैं। अगर मैं भी भागती तो शायद आज मुझे कोई भी नहीं जानता।”

इंटरनेट पर तस्वीरें वायरल होने के बाद रीना द्विवेदी को उनके सहयोगी और रिश्तेदार फोन कर बधाई दे रहे हैं।

रीना द्विवेदी की शादी हो चुकी है और उनके पति संजय द्विवेदी भी पीडब्ल्यूडी में कार्यरत हैं। उनके एक बेटा भी है, जो कि कक्षा 9 में पढ़ता है।

रीना के मुताबिक यह उनकी तीसरी चुनाव ड्यूटी है। इससे पहले साल 2014 के लोकसभा चुनाव और 2017 के विधानसभा चुनावों में भी वह चुनाव ड्यूटी कर चुकी हैं। रीना के अनुसार, बीते चुनावों के दौरान भी उन्होंने इसी जोश से ड्यूटी की थी।