Home > India News > सड़क दुर्घटना :मांगी थी लिफ्ट मिल गई मौत

सड़क दुर्घटना :मांगी थी लिफ्ट मिल गई मौत

पॉलीटेक्निक के छात्र की सड़क दुर्घटना में मौत 

खंडवा – शहर के आनंद नगर मेनरोड पर एक तेज रफ़्तार ट्रक ने पॉलीटेक्निक कॉलेज जा रहे छात्र को बुरी तरह रौंद दिया। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि छात्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

रामेश्वर चौकी प्रभारी एसआई अर्चना सिंह चौहान ने बताया कि साईंखेड़ी खरगोन निवासी छात्र देवेन्द्र नेहाटे (21) पिता रामचंद्र नेहाटे की ओवरटेक करते समय ट्रक की चपेट में आने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार देवेन्द्र ने घटना स्थल से कुछ मीटर पहले ही एक मोटरसाइकिल सवार से लिफ्ट मांगी थी। घटना में मोटरसाइकिल चालक भी बुरी तरह घायल हो गया।

जानकारी के मुताबिक देवेन्द्र पॉलीटेक्निक कॉलेज का छात्र था। वह बुधवार 11 बजे बाइक से कॉलेज जा रहा था, लेकिन उसके पहले ही ट्रक को ओवरटेक करते समय वह ट्रक की चपेट में आ गया।

क्षेत्र के लोगो में रोष
आनंद नगर निवासी रजनीश मारू ने बताया की आनंद नगर मेनरोड पर अभी बने डिवाइडर में निगम ने पौधा रोपण किया है। डिवाइडर के बीच के हिस्से में इतनी मट्टी भर दी गई है की जब उस में पानी डाला जाता है तो वह नीचे बाह निकलती है जीससे आए दिन दुर्घटना घटती रहती है आज हुई घटना भी उसी का परिणाम है। क्षेत्रवासियों ने मांग की है कि मेनरोड पर कही भी स्पीड ब्रेकर नहीं बने है यहाँ स्कूल के बचे भी पड़ते है मेनरोड होने से वह भारी वाहनों की आवाजवी भी बहुत है इसे में दुर्घटनाओं का अंदेशा बना रहता है इस लिए जगह चिन्हित कर स्पीड ब्रेकर बनाए जाए।

 

Polytechnic student death road accident

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .