Home > Entertainment > Bollywood > पूनम पांडे ने एक बार फिर इंटरनेट पर आग लगाई !

पूनम पांडे ने एक बार फिर इंटरनेट पर आग लगाई !

poonam-pandey-pink-nude-colour-bikiniहॉट और सेक्सी फोटो सोशल मीडिया पर डालकर सुर्खियों में आने वाली पूनम पांडे ने कुछ समय बाद फिर ऐसे ही फोटों शेयर किए हैं। बॉलीवुड की कंट्रोवर्शियल मॉडल पूनम पांडे एक बार फिर इंटरनेट पर आग लगा दी है। इस बार उन्होंने अपनी टैन बॉडी दिखाने के लिए बिकिनी वाली जबरदस्त फोटोज शेयर की हैं। पूनम पांडे इन दिनों मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं।

धूप में घूमते-घूमते उनकी स्किन काफी टैन हो गई है। अपनी इस टैन स्किन को वो फैंस दिखाना चाहती हैं इसलिए उन्होंने कुछ बिकनी फोटो फैंस के लिए शेयर की हैं।

इन फोटोज में पूनम ने न्यूड कलर यानी स्किन कलर की बिकिनी पहनी हुई है। कैप्शन में लिखा है, “Maldives sun is tanning me more….enjoying like heaven !!!” मालदीव के सूरज ने मेरी त्वचा को टैन कर दिया है। उन्हें मालदीव में स्वर्ग जैसा लग रहा है और वो बहुत एंज्वॉय कर रही हैं।

वहीँ पूनम ने इसी बीच तस्वीर डालकर अपने फॉलोअर्स से पूछा है कि क्या उन्हें अपने बाल कटवा लेने चाहिए या बालों को और बढ़ने देना चाहिए? अब आप ही पूनम की इस उलझन को सुलझाने में उनकी मदद करें क्योंकि बालों की लंबाई सच में लड़कियों के लिए एक बड़ा सवाल होता है

बता दें, ‘नशा’ फिल्म से डेब्यू करने वाली पूनम की सिंतबर महीने में शार्ट फिल्म ‘द वीकएंड’ रिलीज हुई है।




Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com