मशहूर एक्ट्रेस फ़्रॉड केस में गिरफ्तार - Tez News
Home > Crime > मशहूर एक्ट्रेस फ़्रॉड केस में गिरफ्तार

मशहूर एक्ट्रेस फ़्रॉड केस में गिरफ्तार

malayalam-actress-dhanya-mary-vargheseकेरल- पुलिस ने जानी-मानी मलयालम एक्‍ट्रेस धान्‍या मैरी वर्गीस को रियल स्‍टेट फ्रॉड केस में गिरफ्तार किया है। इस मामले में वर्गीस के पति की भी गिरफ्तारी हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इन्वेस्टर्स को ठग कर उनकी कंपनी ने 30 लोगों से 30 करोड़ रुपये एेंठ लिए। पिता के गिरफ्तार हो जाने के बाद उनके दोनों बेटे फरार हो गए हैं और पुलिस ने उनके लिए तलाशी अभियान शुरू किया है।

इसके अलावा पुलिस इस मामले में जॉन की बीवी और एक्टर धन्य मैरी वर्गीस की कथित भूमिका की जांच कर रही है। रिपोर्ट के मुताबिक जैकब ने कथित तौर पर लोगों को लुभाने के लिए धन्य मैरी वर्गीस के प्रभाव और पॉपुलेरिटी का इस्तेमाल करने की कोशिश की। हालांकि फिलहाल जॉन कहां है, इस बारे में पुलिस के पास भी कोई सुराग नहीं है।

आपको बता दें कि धन्य ने साल 2006 में तमिल फिल्म थिरूडी से अपने एक्टिंग करियर का डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने 2007 में मलयालम फिल्मों का रुख किया और उनकी पहली फिल्म नन्मा थी। उन्होंने 20 फिल्मों में काम किया है, जिनमें से ज्यादातर मलयालम में थीं। साल 2011 में उनकी सगाई जॉन से हुई थी और दोनों ने साल 2012 में त्रिवेंद्रम के मटीर मेमोरियल चर्च में शादी कर ली। शादी के बाद उन्होंने एक्टिंग छोड़ दी। उनका एक जोहन नाम का बेटा भी है।

वर्गीस के पति का नाम जॉन है और वो भी जानमाने डांसर हैं। जॉन कैराली टीवी पर आने वाले एक डांस रिएलटी शो के विजेता रह चुके हैं। जॉन और धान्‍या मैरी वर्गीस की शादी जनवरी 2014 में हुई थी और शादी के बाद से ही दोनों ने फिल्‍मों में काम बंद करने का फैसला किया था।




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com