पॉर्न ऐक्ट्रेस का 'स्टॉप! एड्स' कैंपेन ब्रेस्ट दबाओ और दान दो - Tez News
Home > Entertainment > पॉर्न ऐक्ट्रेस का ‘स्टॉप! एड्स’ कैंपेन ब्रेस्ट दबाओ और दान दो

पॉर्न ऐक्ट्रेस का ‘स्टॉप! एड्स’ कैंपेन ब्रेस्ट दबाओ और दान दो

Boob-end Charity Campaignतोक्यो [ TNN ] जापानी पॉर्न ऐक्ट्रेसेस ने एड्स की रोकथाम के लिए ‘बूब-एड चैरिटी कैंपेन’ चलाया। फैंस पॉर्न ऐक्ट्रेस के ब्रेस्ट को दबा सकते थे और इसके बदले उन्हें इस कैंपेन के लिए दान देना था। इसके जरिए हजारों डॉलर जुटाए गए।

इस कैंपेन को एड्स के मरीजों के लिए फंड जुटाने के उद्देश्य से चलाया गया था। यह 24 ऑवर ‘स्टॉप! एड्स’ कैंपेन का हिस्सा था। बिजनस इनसाइडर की रिपोर्ट के मुताबिक पीले रंग की कैंपेन की टीशर्ट पहने 9 पॉर्न स्टार्स ने काफी पैसे जुटाए। इन पॉर्न स्टार्स ने अपने टीशर्ट को उठाकर लोगों को उनके ब्रेस्ट को दबाने की इजाजत दी और दान करने को कहा।

इन पॉर्न ऐक्ट्रेस के ब्रेस्ट को सावधानीपूर्वक दबाने वाली फैंस की भीड़ में महिलाएं काफी कम संख्या में दिखी। रिपोर्ट के मुताबिक यह इवेंट रविवार दोपहर तक जारी रहा और 12 घंटे में 4100 लोगों ने इसमें शिरकत की।

इस कैंपने में भाग लेने वाले प्रत्येक व्यक्ति से 1000 (10 डॉलर) येन मिलने का संभावना है। इस तरह कुल 40,000 डॉलर से ज्यादा फंड मिलने की संभावना है। इससे मिलने वाली पूरे फंड के आंकड़ें आना अभी बाकी है। रिपोर्ट के मुताबिक बूब-एड कैंपने की शुरुआत वर्ष 2003 में की गई थी और इस वर्ष यह इसका 12वां साल है। इसका आयोजन जापान फाउंडेशन फॉर एड्स प्रिवेंशन द्वारा किया जाता है।

अडल्ट मूवी की ऐक्ट्रेसेस किसी अच्छे काम के लिए आयोजित हुए इस कैंपेन में भाग लेकर खुश हैं। इस इवेंट के पहले रीना सेरिना ने तोक्यो स्पोर्ट्स न्यूजपेपर को बताया, ‘मुझे उम्मीद है कि मेरे ब्रेस्ट को कई लोग पसंद करेंगे। लेकिन मुझे खुशी होगी अगर आप इसे आराम से करें।’

पॉर्न ऐक्ट्रेस इकु सकुरागी ने कहा, ‘इन्हें दबाइए, दान कीजिए और खुश रहिए।’ चैरिटी के इस क्रिएटिव तरीके से एड्स की रोकथाम के लिए फाउंडेशन को फंड जुटाने में सहायता मिली।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com