Home > Latest News > अब ट्रम्प पर लगा पोर्न स्टार से यौन शोषण का आरोप !

अब ट्रम्प पर लगा पोर्न स्टार से यौन शोषण का आरोप !

porn-star-jessica-drake-donald-trumpअमेरिका में राष्ट्रपति पद के लिए रिपब्लिकन पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप पर एक अन्य महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि उसे होटल में उनके कमरे में आने के लिए 10,000 डॉलर देने की पेशकश की गई थी। ज्ञात हो कि ट्रंप का साल 2005 का वीडियो लीक होने के बाद से अब तक 11 महिलाएं उन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा चुकी हैं। वीडियो में ट्रंप महिलाओं के बारे में भद्दी टिप्पणियां करते देखे गए जिसके बाद आलोचनाओं में घिरे रिपब्लिकन उम्मीदवार ने माफी मांगी थी।

बता दें कि अमेरिका के राष्ट्रपति पद के चुनाव में एक महीने से भी कम समय बचा है और महिलाओं के यौन उत्पीड़न के आरोपों को लेकर पहले से ही कमजोर स्थिति में चल रहे रिपब्लिकन उम्मीदवार के प्रचार अभियान पर अडल्ट फिल्मों की स्टार जेसिका ड्रेक के इन आरोपों के बाद और ज्यादा असर पड़ने की आशंका है।

लॉस एंजिलिस में एक संवाददाता सम्मेलन में 42 वर्षीय जेसिका ने कहा कि वह करीब दस साल पहले कैलिफोर्निया के लेक ताहो में ट्रंप से मिली थी। उसे होटल में ट्रंप के कमरे में बुलाया गया जिसके बाद वह अपनी कुछ मित्रों के साथ वहां गई।

जेसिका का आरोप है कि ट्रंप ने उसे और उसकी दो अन्य मित्रों को (जो ट्रंप के लिए अजनबी थीं) पकड़ लिया और उनकी अनुमति के बिना उनका चुंबन लिया। इसके बाद जेसिका को कमरे में आने के लिए 10,000 डॉलर की पेशकश की गई। उनका आरोप है कि बाद में एक अनजान शख्स ने ट्रंप की ओर से उसे फोन कर फिर से कमरे में आने को कहा लेकिन इस बार उसे अकेले बुलाया गया। हालांकि जेसिका ने इंकार कर दिया।

वहीँ दूसरी तरफ ट्रंप के लिए प्रचार अभियान कर रही टीम ने आरोपों को खारिज करते हुए दावा किया कि यह कहानी पूरी तरह ‘झूठी’ है। रिपब्लिकन उम्मीदवार के प्रचार अभियान दल का कहना है कि न तो ट्रंप इस महिला को जानते हैं और न ही उसे जानने में उनकी पहले कभी दिलचस्पी रही है। अभियान टीम के मुताबिक, ‘यह उस रिपब्लिकन उम्मीदवार को बदनाम करने की क्लिंटन खेमे की सिर्फ और सिर्फ एक अन्य कोशिश है जो तीन अलग-अलग रायशुमारियों में पहले स्थान पर रहे हैं। [एजेंसी]




अब ट्रम्प पर लगा पोर्न स्टार से यौन शोषण का आरोप !

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com