पॉर्न स्टार ने ट्रंप के साथ ‘सेक्स संबंधों’ पर किया बड़ा खुलासा

0
71

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ सेक्स संबंध बनाने का दावा करने वाली पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स ने इन संबंधों पर कुछ अंदरूनी बातें कही हैं। 2 अक्टूबर को रिलीज हो रही अपनी किताब ‘Full Disclosure’ में ट्रंप से जुड़ी कई बातें लिखी हैं।

द गार्डियन ने अपनी एक रिपोर्ट में कहा है कि उसके पास स्टॉर्मी डेनियल्स की किताब की एक प्रति है। इस किताब का जिक्र करते हुए वेबसाइट ने लिखा है कि स्टॉर्मी ने किताब में एक दशक पहले हुए डोनाल्ड ट्रंप के साथ सेक्स को अपनी जिंदगी का सबसे बुरा सेक्स बताया है।

साथ ही स्टॉर्मी ने ट्रंप के जेनाइटल्स को भी मारियो कार्ट वीडियो गेम के एक मशरूम टोडस्टूल जैसे दिखने वाले कैरेक्टर जैसा दिखने वाला बताया है।

बता दें कि डोनाल्ड ट्रंप स्टॉर्मी डेनियल्स के साथ संबंध बनाने के दावों को नकार दिया था। ट्रंप पर स्टॉर्मी ने ये भी आरोप लगाए थे कि उन्होंने 2016 के चुनावी कैंपेन के दौरान उन्हें ‘हश मनी’ यानी चुप रहने के लिए 130,000 मिलियन डॉलर पैसे दिए थे।

ट्रंप ने इससे भी इनकार किया था लेकिन इस साल उनके पूर्व कैंपेन मैनेजर माइकल कोहेन ने कोर्ट में स्टॉर्मी को पैसे देने की बात स्वीकारी।

स्टॉर्मी डेनियल्स का दावा है कि ट्रंप ने उनके साथ 2006 में लेक टाहो के एक गोल्फ टूर्नामेंट के बाद शारिरिक संबंध बनाया था। स्टॉर्मी का कहना है कि ट्रंप के एक बॉडीगार्ड ने उन्हें इसके लिए इनवाइट किया था।

स्टॉर्मी ने एक और खुलासा किया है। उनका कहना है कि ट्रंप के साथ संबंध बनाने के बाद वो उनके साथ अगले एक सालों तक कॉन्टैक्ट में रहीं, क्योंकि वो उनके टीवी शो द अप्रेंटिस में जाना चाहती थीं।

स्टॉर्मी का कहना था कि ट्रंप ने कहा था कि वो उन्हें शो में चीटिंग करने की इजाजत दे देंगे ताकि वो अगले कुछ एपिसोड तक रह पाएं।

स्टॉर्मी ने किताब में ये भी लिखा है कि उन्होंने पहले ट्रंप के राष्ट्रपति का चुनाव लड़ने की खबरों को गंभीरता से नहीं लिया क्योंकि उन्हें लगता था कि ट्रंप राष्ट्रपति बनना ही नहीं चाहते हैं। लेकिन जब ट्रंप का लड़ना फाइनल हो गया तो उन्हें अपनी सुरक्षा की चिंता हुई, जैसा कि बाद में उन्हें कई बार मुंह बंद रखने की धमकियां भी मिलीं, तब उन्होंने इस घटना को सबके सामने लाने का फैसला किया।

स्टॉर्मी के वकील माइकल अवेनाती ने कहा कि इस किताब में सबसे अहम स्टॉर्मी और ट्रंप का सेक्स संबंध नहीं है। इसमें ये अहम है कि स्टॉर्मी एक निडर महिला हैं, जिसने सच्चाई सबके सामने लाने का काम किया है।