Home > Entertainment > Bollywood > सेक्सी बेबी डॉल सनी क्यों बोलीं- I Love Desi Dog !

सेक्सी बेबी डॉल सनी क्यों बोलीं- I Love Desi Dog !

Sunny Leone Peta Indiaबॉलीवुड की ‘बेबी डॉल’ पेटा इंडिया की मुहिम में शामिल हो गई है। हालांकि, सनी का योगदान केवल पेटा इंडिया द्वारा एक कुत्ते को क्रूरता के साथ मकान की छत से नीचे फेंक देना के वीडियो को शेयर करने तक ही सीमित है।

Related: VIDEO: जिंदा कुत्ते को छत से फेंकने का वीडियो वायरल, केस दर्ज़

लेकिन, सनी लियोन द्वारा पेटा इंडिया के वीडियो को शेयर करने से वह उनके 15 लाख फॉलोअर्स तक पहुंच गया है। जिससे पशुओं के साथ हो रही क्रूरता के खिलाफ़ आवाज़ उठाने वाली संस्था पेटा इंडिया की बात लाखों लोगों तक पहुंच गई है।

वीडियों में एक आदमी छत से एक कुत्ते को नीचे फेंक देता है। बाद में सनी लियोन ने एक और ट्वीट को रीट्वीट किया है जिसमें बताया गया है कि कुत्ते की जान बच गई है।

Related: VIDEO: सनी लियोन सेक्स बेचने को बेताब !

आपको बता दें कि पशु हिंसा का यह वीडियो फेसबुक और व्हॉट्सऐप पर वायरल हुआ । वीडियो में कुत्ते को छत से फेंकने की पूरी हरकत कैद है लेकिन अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि इस वारदात को कब और कहां अंजाम दिया गया?
वीडियो में कुत्ते को बेरहमी से नीचे फेंकने वाले शख्स का चेहरा साफ दिख रहा है, लेकिन वह है कौन और कहां का रहने वाला है, इस पर अभी तक सस्पेंस बना हुआ है।

Related: सनी लियोन सामने लाई ‘रियलिटी शो’ की हकीकत

वहीँ ह्यूमन सोसायटी इंटरनेशनल में आउटरीच कंसल्टेंट सैली कन्नन ने कुत्ते के साथ की गई हिंसा का वीडियो फेसबुक पर पोस्ट किया, जिसे हजारों लोगों ने दिखा । सैली ने वारदात की सही जानकारी मुहैया कराने वाले को एक लाख रुपए का इनाम देने की घोषणा भी अपनी फेसबुक पोस्ट में की है।
कन्नन ने बाद में फेसबुक पर यह भी जानकारी दी कि उनके मित्र एंटनी रबिन ने चेन्नई के कमिश्नर से मुलाकात कर इस बारे में शिकायत दर्ज करा दी है।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com