Home > Adult > लिखने को तैयार है यह पोर्न स्टार अपनी स्टोरी !

लिखने को तैयार है यह पोर्न स्टार अपनी स्टोरी !

sex_Storyबतौर पॉर्न स्टार अपने करियर की शुरुआत करने वाली ब्रिटेन की जानी-मानी मॉडल लूसी पिंडर जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं। लूसी की कहानी पूर्व पॉर्न स्टार सनी लियोन की तरह ही है। हालांकि वो इस बात को हमेशा नकारती आई हैं कि वो एक पॉर्न स्टार रह चुकी हैं। लूसी पुरुषों की तमाम मैगजीन के कवर पेज पर अपनी अदाएं बिखेर चुकी हैं। अगर मौका प्राप्त हो तो बॉलीवुड में ये भी सनी की तरह अपनी कहानी लिखने की कोशिश कर सकती है !

चर्चा है कि लूसी को परम गिल ने अपनी फिल्म ‘वॉरियर सावित्री’ का ऑफर दिया है। हालांकि इसकी पुष्टि अभी तक खुद गिल ने भी नहीं की है। बावजूद इसके माना जा रहा है कि इस फिल्म से ही वह बॉलीवुड में अपनी दमदार एंट्री करने वाली हैं। खैर जो भी हो सनी जैसा बॉलीवुड इसको भी मौका दे सकता है !

दरअसल, लूसी की पूरी कोशिश रहती है कि उन्हें कोई पॉर्न स्टार के तौर पर नहीं बल्कि ग्लैमर मॉडल के तौर पर जाने। यही वजह है कि जब उनसे सनी लियोन जैसे करियर के बारे में सवाल पूछा गया, तो वो भड़क उठीं और कहा कि वो सनी जैसी पॉर्न स्टार नहीं हैं। दरअसल, लूसी पिंडेर की बेहद हॉट तस्वीरें इंटरनेट पर मौजूद हैं लेकिन उनका पॉर्न से जुड़ा वीडियो कहीं नहीं मिलता।

32 साल की लूसी फ्रंट, अमेरिका कर्व्स, फास्ट कार जैसी मैगजीन के कवर पर आ चुकी हैं, इतना ही नहीं उन्हें एफएचएम मैगजीन की ओर से सेक्सिएस्ट मॉडल ऑफ द ईयर का खिताब भी मिल चुका है। पहली बार चर्चा में वो साल 2003 में आईं जब एक फ्रीलांस फोटोग्राफर ने उन्हें डिस्कवर किया। 2004 में, पिंडर लीविंग टीवी की सीरीज ‘I’m Famous and Frightened!’ में भी नजर आ चुकी हैं।
[डेस्क]

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com