demo pic
demo pic

आगरा – गांव के एक लड़के और लड़की का पॉर्न विडियो यूट्यूब पर वायरल होने के बाद गांव की पंचायत ने दोनों को बाहर निकालने का फरमान सुनाया है। यह पॉर्न विडियो घर में ही बनाया गया था। पंचायत के आदेश के बाद लड़के के रसूखदार परिवार ने गांव से पलायन कर दिया है, जबकि लड़की का परिवार भी कहीं और बसने की तैयारी कर रहा है।

पिछले सप्ताह आगरा के नाई की मंडी इलाके में बैठी पंचायत ने समुदाय का नाम बदनाम करने का आरोप लगाते हुए प्रेमी जोड़े को शहर छोड़ने का आदेश सुनाया था। दोनों की आयु 20 साल के आसपास है, जिन्हें गांव की पंचायत ने सार्वजनिक तौर पर अपमानित भी किया। पंचायत के सामने माफी मांगने आए दोनों के परिवार के लोगों की भी कोई फरियाद मानने से इनकार करते हुए, उन्हें इलााका छोड़ने को कहा गया।

हालांकि पुलिस की जांच में पाया गया है कि यह विडियो प्रेमी जोड़े ने नहीं, बल्कि किसी और ने यूट्यूब पर अपलोड किया था। इसके बाद इलाके के ही कुछ लोगों ने इसकी सीडी कैसेट्स तैयार कर बंटवा दी थीं। पुलिस का कहना है कि उसे शक है कि यह विडियो लड़की की बड़ी बहन के पूर्व बॉयफ्रेंड ने अपलोड किया है, जिसके खिलाफ उन लोगों ने छेड़खानी की शिकायत दर्ज कराई थी। इसका बदला लेने के लिए ही उसने यह विडियो बनाकर अपलोड कर दिया।

कोतवाली सर्कल ऑफिसर मनीष सिंह ने कहा कि हमें सीडी की एक प्रति मिल गई है और हमने युवक-युवती को परिजनों के साथ आकर अपने बयान दर्ज कराने को कहा है। सर्कल ऑफिसर ने कहा, ‘जांच में खुलासा हुआ है कि विडियो को तीसरे शख्स ने ऑनलाइन अपलोड किया था। हम उस व्यक्ति की तलाश कर रहे हैं। पंचायत के आदेश को लेकर हम तभी कोई कार्रवाई कर सकेंगे, जब दोनों के परिवार शिकायत दर्ज कराएंगे।’

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here