Home > State > Delhi > तो क्या सीआरपीएफ पीएम मोदी को नहीं जानती ?

तो क्या सीआरपीएफ पीएम मोदी को नहीं जानती ?

narendra modiनई दिल्ली- प्रधानमंत्री बने हुए नरेंद्र मोदी को दो साल पूरे हो चुके हैं। शायद ही कोई दिन जाता हो जब मोदी से जुड़ी खबर या उनकी तस्वीर टीवी और अखबारों में ना आती हो। देश का बच्चा-बच्चा पीएम मोदी के नाम से वाकिफ है लेकिन क्या आप विश्वास कर सकते हैं कि सीआरपीएफ पीएम मोदी को नहीं जानती।

मानना मुश्किल है लेकिन हाल ही में हुई घटना को देखकर ऐसा ही लगता है कि सीआरपीएफ को पीएम मोदी के बारे में कुछ पता ही नहीं है, इसलिए उसने पीएम मोदी के नाम से हेड कांस्टेबल के लिए लिखित परीक्षा का रोल नंबर जारी किया है।

सीआरपीएफ की वेबसाइट पर पीएम का एडमिट कार्ड भी उपलब्ध है, जिसका नंबर 005615 है और इस पर रोल नंबर 2430026090 भी दर्ज है। इस एडमिट कार्ड को सीआरपीएफ के रामपुर सेंटर में 15 जुलाई को हेड कांस्टेबल के लिए लिखित परीक्षा के लिए जारी किया गया है। इस एडमिट कार्ड पर पीएम मोदी का स्कैन किया हुआ फोटो भी है।

एडमिट कार्ड पर जारी सूचना के मुताबिक सभी तथ्यों की जांच के बाद ये एडमिट कार्ड जारी किया गया है। एडमिट कार्ड पर दी गई सूचना के मुताबिक आवेदक की जन्म तिथि 18 अक्टूबर 1992 है। आवेदक के पिता का नाम ररेंद्र मोदी है और वो अमृतसर के समरई गांव का है।

मामला सामने आने के बाद कोई भी अधिकारी इस पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। सीआरपीएफ ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com