Home > India News > प्रज्ञा ठाकुर का यूटर्न, बोली – दिग्विजय सिंह को कभी आतंकवादी नहीं कहा

प्रज्ञा ठाकुर का यूटर्न, बोली – दिग्विजय सिंह को कभी आतंकवादी नहीं कहा

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से बीजेपी कैंडिडेट साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने बुधवार को एक सभा में कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह को आतंकी कहा था। प्रज्ञा ठाकुर ने अब अपने बयान से यूटर्न ले लिया है।

बीजेपी नेता ने कहा कि उन्होंने दिग्विजय सिंह को कभी आतंकी नहीं कहा है। प्रज्ञा ठाकुर ने ये बातें तब कही जब वो भोपाल के संघ कार्यालय में आई थीं।

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने गुरुवार को सीहोर में चुनाव प्रचार कार्यालय के उद्घाटन के बाद दिग्विजय सिंह के बारे में ये बातें कही थीं।

उन्होंने कहा, “राज्य में 16 साल पहले उमा दीदी ने हराया था और वह 16 साल मुंह नहीं उठा पाया, और राजनीति कर लेता इसकी कोशिश नहीं कर पाया। अब फिर से सिर उठा है तो दूसरी संन्यासी सामने आ गई है जो उसके कर्मो का प्रत्यक्ष प्रमाण है।”

प्रज्ञा ठाकुर ने कहा, “एक बार फिर ऐसे आतंकी का समापन करने के लिए संन्यासी को खड़ा होना पड़ा है।”

भोपाल संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को उम्मीदवार बनाया है। बीजेपी और बीजेपी उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर लगातार दिग्विजय सिंह और कांग्रेस पर हमले कर रहे हैं।

इससे पहले प्रज्ञा ने मुम्बई में आतंकवादियों की गोली से शहीद हुए एटीएस के प्रमुख हेमंत करकरे की शहादत को लेकर विवादित बयान दिया था।

बता दें कि प्रज्ञा ठाकुर के दिग्विजय सिंह को आतंकी कहने पर चुनाव आयोग ने संज्ञान लिया है। आयोग ने सिहोर जिले के कलेक्टर से इस संबंध में रिपोर्ट मांगी है।

कलेक्टर के द्वारा रिपोर्ट सौंपने के बाद आयोग प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर एक्शन ले सकता है। भोपाल में छठे चरण में 12 मई को चुनाव होना है।

इस दिन यहां आठ सीटों पर चुनाव होना है। देश में आखिरी चरण का मतदान 19 मई को होगा और मतों की गिनती 23 मई को होगी।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com