Home > State > Delhi > प्रशांत अब मोदी नहीं कांग्रेस के लिए करेंगे काम

प्रशांत अब मोदी नहीं कांग्रेस के लिए करेंगे काम

prashant-kishorनई दिल्ली – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लोकसभा चुनाव में जीत दिलाने के बाद बिहार चुनाव में नीतीश कुमार के खेवनहार बने प्रशांत किशोर अब उत्तरप्रदेश में एंट्री कर सकते हैं। सूत्रों के अनुसार यूपी चुनावों में कांग्रेस प्रशांत किशोर को अपना रणनीतीकार बना सकता है। प्रशांत के दो करीबियों और कांग्रेस के एक वरिष्ठ कांग्रेस लीडर ने इस बात की पुष्टि की है।

किशोर के एक करीबी ने बताया कि अगर वे यूपी में कांग्रेस के साथ काम करते हैं तो यह 2014-14 में नरेंद्र मोदी के आम चुनाव प्रबंधन के बाद उनके लिए सबसे बड़ी चुनौती होगी। आपको बता दें कि टीम प्रशांत अब पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी और उनकी पार्टी तृणमूल कांग्रेस के लिए भी काम करेगी।

अगले साल पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव होने हैं और संभावना जताई जा रही है कि टीम प्रशांत किशोर ही मौजूदा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के इलेक्शन मैनेजमेंट का जिम्मा संभालेंगे। जानकारी के अनुसार तृणमूल कांग्रेस पार्टी ने प्रशांत से संपर्क साधा है और संभावनाएं जताई जा रही हैं कि इस सिलसिले में जल्द ही प्रशांत और उनकी टीम के साथ बैठकों का दौर शुरू हो सकता है।

उधर, ममता बनर्जी ही नहीं बल्कि टीम प्रशांत को तमिलनाडु की डीएमके पार्टी से भी संपर्क साधा गया है। साफ है कि एक के बाद एक दो बड़े चुनाव में जीत के लिए सफल रणनीति बनाने वाले प्रशांत की ब्रैंड वैल्यू इस समय आसमान छू रही है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com