Pratapgarh News crime news in hindiप्रतापगढ़- चार दिनों से लापता नाबालिग छात्राओं को तलाशने के लिए परिजन पुलिस अधिकारीयों के चक्कर काटने को मजबूर हैं ! परिजनों के मुताबिक 6 फ़रवरी को कोचिंग पढ़ने गई दो छात्राओं के लापता होने की शिकायत क्षेत्र के कोतवाली थाना में दर्ज़ कराई थी लेकिन दोनों छात्राओं के लापता होने का सुराग नहीं लगा पाई पुलिस ! परिजनों को क्षेत्र के दो युवकों पर अपहरण करने की आशंका है ! दोनों छात्राएं अलग अलग परिवार से हैं ! चार दिन पहले कोचिंग से पढ़कर लौटते समय हुई थी गायब। मामला नगर कोतवाली के अजीत नगर मोहल्ले का है !

पुलिस अधिकारिओं के चौखट पर चक्कर लगा रहे परिजन अपने बेटियों को तलाशने की फ़रियाद कर रहे जो छ फरवरी को कोचिंग से पढ़कर घर वापस आते समय लापता हो गई थीं । नगर कोतवाली के अजीत नगर की 14 वर्षीय रिया और सुमन नाम की दो लडकिया जो अलग अलग परिवार की है !

6 फरवरी को कोचिंग के लिए घर से निकली थी जो आज तक घर वापस नहीं लौटी । परिजनों का आरोप है कि अजीत नगर के रहने वाले दो लड़के दीपक और गोलू ने उसका अपहरण कर लिया ।

इस मामले में पुलिस ने नगर कोतवाली में गुमशुदगी का मामला दर्ज किया है ! मामला मीडिया में आने के बाद पुलिस अधीक्षक ने मामला दर्ज तो करा दिया लेकिन अभी तक आरोपियों और गायब लड़कियों को न तो गिरफ्तार किया गया न बरामद किए जा सका किया । परिजन पुलिस पर युवकों का संरक्षण देने का अारोप लगा रहे है !

इस मामले में पुलिस ने मुक़दमा दर्ज कर मामले को गंभीरता से लेने की बात कर रही है । पुलिस अधिकारीयों का कहना है कि मामले में विधिक कार्यवाही की जाएगी !

पूर्वी प्रतापगढ़ के अपर पुलिस अधीक्षक नीरज पाण्डेय ने इस मामले में पूछे जाने पर कहा कि वे मामले को गंभीरता से ले रहे हैं और विधिवत कार्यवाही करेंगे !

फिलहाल इस घटना से परिजनों का बुरा हाल है । देखना यह है कि पुलिस इस मामले को कितनी गंभीरता लेकर लापता नाबालिग लड़किओं को बरामद करने में सफलता कब तक पाती है या फिर अब तक प्रतापगढ़ में लापता हो रही लड़कियों के मामले की तरह इस मामले को ठन्डे बस्ते में डालकर अपनी जिमेदारी से मुह मोड़ लेगी ​!

रिपोर्ट- हर्ष मिश्रा