Home > India News > मोदी नहीं, इंदिरा गांधी सबसे ताकतवर प्रधानमंत्री- तोगड़िया

मोदी नहीं, इंदिरा गांधी सबसे ताकतवर प्रधानमंत्री- तोगड़िया


इंदौर : गुजरात के हिंदूवादी नेता ,डॉक्टर प्रवीण तोगड़िया ने चुनाव आयोग पर उंगलिया उठाते हुए आरोप लगाया है कि आयोग के अन्य दलों के लिए अलग मापदण्ड है। और भाजपा के लिए कुछ और, यही नही तोगड़िया ने पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह जिस तरह से देशभर में जिन मुद्दों पर वोट मांग रहे है। वह परिस्थितियों के हिसाब से बदलते रहते है।

गुरुवार को विश्व हिंदू परिषद के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष रहे प्रवीण तोगड़िया इंदौर पहुचे। चर्चा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दर्जनों तंज कसे । यही नही इस बीच उन्होंने कहा कि पीएम मोदी जिस तरह से देश की जनता को गुमराह कर रहे है वह सिर्फ सफेद झूठ है और कुछ नही।

तोगड़िया ने मोदी की कार्यशैली को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि मोदी आम जनता को सिर्फ बरगला रहे है। जिस तरह से सर्जिकल स्ट्राइक, एयर स्ट्राइक के नाम पर वह देशभर में वोट मांगते फिर रहे है। वह शर्मनाक है।

तोगड़िया पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का उदाहरण देते हुये कहा कि इंदिरा गांधी ने 1971 में पाकिस्तान के दो टुकड़े कर दिए थे। लेकिन फिर भी उन्होंने इसके एवज में किसी से वोटो की मांग नही की। इस दौरान तोगड़िया ने पश्चिम बंगाल की स्थितियों को लेकर कहा कि यह सिर्फ एक प्रायोजित घटनाक्रम है।

क्योंकि भाजपा कार्यकर्ता वहां जय श्रीराम के नारे लगा रहे है और इसके उलट देशभर में श्रीराम तंबू में बैठे हुए है। फिलहाल मोदी महगाई,बेरोजगारी, और किसानो के मुद्दे भूल गए है। जबकि मोदी इन मुद्दों पर वोट क्यों नही मांग रहे है।
रामलला टेंट में और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पार्लियामेंट में हैं
खंडवा। आज रामलला टेंट में और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पार्लियामेंट में हैं। मोदी को हमने अयोध्या जाने के लिए भेजा था लेकिन वे ट्रिपल तलाक में मुसलमानों की बीवियों के वकील बन गए।

यह बात हिंदुस्तान निर्माण दल के प्रवीण तोगड़िया ने गुरुवार को केवलराम चौराहे पर आमसभा को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी पांच साल में कभी अयोध्या के राम मंदिर में नहीं गए।

वे अयोध्या से 30 किमी दूर जा सकते हैं लेकिन रामलला के दर्शन करने नहीं गए। खंडवा में नगर निगम तिराहे पर आमसभा की अनुमति नहीं मिलने पर उन्होंने कहा कि खंडवा पाकिस्तान बन गया है क्या। जहां योगी आदित्यनाथ को सभा की अनुमति मिल सकती है, वहां हमें क्यों नहीं।

उन्होंने खंडवा में झांकी और जुलूस निकलने के दौरान युवाओं पर लाठीचार्ज की निदा करते हुए कहा कि हमारी सरकार बनी तो हिंदुओं पर इस तरह का अत्याचार नहीं होगा। तोगड़िया की सभा के दौरान केवलराम तिराहे पर भारी पुलिस बल मौजूद रहा। आमसभा का समय शाम 4 बजे का था लेकिन वे दो घंटे देरी से छह बजे सभास्थल पर पहुंचे।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com