Home > India News > राम मंदिर बनाने के लिए मौजूदा समय अनुकूल – मोहन भागवत

राम मंदिर बनाने के लिए मौजूदा समय अनुकूल – मोहन भागवत

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत ने मध्यप्रदेश के छतरपुर में अयोध्या में राम मंदिर निर्माण पर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि राम मंदिर बनाना केवल हमारी इच्छा नहीं है बल्कि संकल्प है और हम इस संकल्प को पूरा करेंगे।

ये बात कहते हुए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत ने यहां इस बात पर भी जोर दिया कि मौजूदा हालात इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए पूरी तरह अनुकूल हैं।

आपको बता दें कि झांसी में बुधवार की रात रेलवे स्टेशन के वीआईपी रूम में उन्होंने अमर उजाला से अनौपचारिक बातचीत की थी । उन्होंने कहा था कि वह राजनीतिक नहीं हैं। मीडिया की जगह स्वयं सेवकों से बैठक में सवाल जवाब ज्यादा करते हैं। हिंदुत्व सर्वोपरि है।

मोहन भागवत छतरपुर के मऊसहानिया में आयोजित कार्यक्रम में महाराजा छत्रसाल की प्रतिमा का अनावरण करने के बाद रात 10.25 बजे झांसी लौटे थे। 11.35 बजे तेलंगाना एक्सप्रेस से उनको नागपुर जाना था। ट्रेन के इंतजार में एक घंटा उनको प्लेटफार्म एक पर बने वीआईपी रूम में गुजारना पड़ा।

इस दौरान अमर उजाला से अनौपचारिक बातचीत में उन्होंने कहा कि वह पहले भी झांसी तीन बार आ चुके हैं। मगर, इस बार आए तो पूरे दिन का प्रवास रखेंगे। यहां उनसे मिलने के लिए तमाम लोग पहुंचे, लेकिन वीआईपी रूम के अंदर जाने की अनुमति नहीं पा सकें।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com