Home > Foregin > राष्ट्रपति की बेटी ने अंडरवियर में स्तनपान कराती अपनी फोटो की पोस्ट, बढ़ा विवाद

राष्ट्रपति की बेटी ने अंडरवियर में स्तनपान कराती अपनी फोटो की पोस्ट, बढ़ा विवाद

किर्गिस्तान के राष्ट्रपति की बेटी इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। दरअसल कुछ दिनों पहले राष्ट्रपति की बेटी आलिया शागयीवा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसे लेकर उनकी खूब आलोचना हुई थी। इस तस्वीर में वो अंडरवियर में अपने बच्चे को ब्रेस्टफीडींग करा रही थीं। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था कि, मेरे बेटे को भूख लगती है तो मैं कहीं भी और कभी भी उसे स्तनपान कराती हूं।

ये तस्वीर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इस तस्वीर के लिये आलिया शागयीवा को लोगों ने खरी-खोटी सुनाई थी। लोगों ने इस तस्वीर पर अपनी प्रतिक्किया देते हुए उन पर अनैतिक व्यवहार के आरोप भी लगाए। लोगों की आलोचना का शिकार होने पर आलिया शागयीवा ने इस तस्वीर को हटा लिया है। तस्वीर डिलीट करने के बाद आलिया शागयीवा ने कहा था कि, लोग इस पर चर्चा कर रहे हैं क्योंकि महिलाओं के शरीर को लोग कामुकता से जुड़ी वस्तु मानते हैं।

एक बार फिर से आलिया ने इस तस्वीर पर उनकी आलोचना करने वालों को जवाब दिया है। बीबीसी को दिये इंटरव्यू में आलिया ने कहा कि – मुझे ईश्वर ने जो शरीर दिया है वो अश्लील नहीं है। ये सुंदर शरीर है जो मेरे बेटे की सभी ज़रूरतों को पूरा करने में सक्षम है, इसे कामुकता की नज़र से नहीं देखा जाना चाहिए।

आपको बता दें कि उनकी तस्वीर पर केवल सोशल मीडिया पर ही लोग नाराज़ नहीं हुए थे बल्कि उनके माता-पिता, राष्ट्रपति अल्माज़बेक आत्मबयेव ने भी अपनी बेटी की इस तस्वीर पर आपत्ति जताई थी।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com