Home > Foregin > राष्‍ट्रपति की पत्‍नी ने बेटे के साथ पार्टी करने वाली लड़कियों को जमकर पीटा

राष्‍ट्रपति की पत्‍नी ने बेटे के साथ पार्टी करने वाली लड़कियों को जमकर पीटा

जिम्बाव्बे की फर्स्ट लेडी ग्रेस मुगाबे पर एक 20 साल की दक्षिण अफ्रीकी मॉडल ने कथित तौर पर अपने साथ मारपीट करने का आरोप लगाया है। मॉडल ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि ग्रेस ने उनको चोट पहुंचाने के इरादे से उन पर हमला किया।

हालांकि, प्रेस कॉन्फ्रेस के दौरान पुलिस ने मीडिया के सामने ग्रेस का नाम नहीं लिया। मंगलवार दोपहर को दक्षिण अफ्रीका के पुलिस अधिकारियों ने कहा कि उन्हें फिलहाल नहीं पता है कि हमला करने वाली महिला कहां है?

दक्षिण अफ्रीका के पुलिस प्रमुख फीकिले बालूला ने कहा कि ग्रेस अधिकारियों के साथ सहयोग कर रही थीं और इसलिए उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया था, वो मंगलवार को कोर्ट में उपस्थित होने वाली थीं। लेकिन हमारे आश्वासन के बावजूद वो कोर्ट नहीं पहुंचीं।

20 साल की एक मॉडल गेब्रिएला एंजेल्स ने ग्रेस मुगाबे पर आरोप लगाया कि रविवार को जोहान्सबर्ग के एक होटल में ग्रेस मुगाबे ने अचानक से उन पर हमला कर दिया था, जिसमें वो घायल हो गई थीं।

गेब्रिएला ने अपनी एक तस्वीर भी इंटरनेट पर पोस्ट की है। इस मामले पर गैब्रिएला का कहना है कि 52 साल की ग्रेस मुगाबे जोहान्सबर्ग के एक बड़े होटल में अपने दोनों बेटों के साथ उन्हें देख कर नाराज हो गईं और अचानक से उन्होंने उन पर हमला कर दिया।

दक्षिण अफ्रीकी न्यूज़ वेबसाइट न्यूज24 के मुताबिक, गैब्रिएला अपने एक दोस्त के साथ मुगाबे के बेटों रॉबर्ट और चाटुंगा से मिलने कैपिटल 20 वेस्ट होटल गई थीं। वहां एक अंगरक्षक ने उन्हें और उनके दोस्त को एक अलग कमरे में बैठने के लिए कहा। इसी बीच कमरे में ग्रेस आ गईं। लेकिन हमें नहीं पता था कि वो कौन है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com