Home > State > Delhi > Video: लड़कियां मर्दों को उकसाने के लिए पहनती हैं जींस, टी-शर्ट

Video: लड़कियां मर्दों को उकसाने के लिए पहनती हैं जींस, टी-शर्ट

Demo-Pic

नई दिल्ली- अक्सर समाज के कुछ जरूरत से ज्यादा समझदार लोग महिलाओं के जींस पहनने पर सवाल उठाते हैं लेकिन दुख तब होता है जब इस तरह की ओछी बातें समाज के वो लोग करते हैं जिनके ऊपर धर्म और देश की नैतिक जिम्मेदारी होती है।

അപ്പൊ പ്രലോഭിക്കുന്ന പെണ്ണുങ്ങളെ കല്ല് കെട്ടി കടലിൽ താഴ്ത്തണം.. മനസിലായല്ലോ~??വെറുതെ അല്ല പോപ് പറഞ്ഞത് ഇങ്ങനത്തെ വിശ്വസികളെക്കാളും നല്ലത് നിരീശ്വര വാദികൾ ആണ് എന്ന്☺

Posted by Jasmine PK on Saturday, February 25, 2017

दिल टुटा तो दुनिया घूम घूमकर बनाये कई मर्दों से संबंध !

जींस, टी-शर्ट पहनने को शर्मनाक बताया
केरल में एक पादरी ने, जिन्होंने लड़कियों के जींस, टी-शर्ट पहनने को शर्मनाक बताया है और कहा है कि जो महिलाएं और लड़कियां इस तरह का पहनावा पहनती हैं उन्हें तो समुद्र में डुबो देना चाहिए। इस बात का खुलासा तब हुआ जब पादरी की ये बात एक वीडियो के जरिए लोगों के सामने आई।

इसके सेवन से कायम रखें मर्दानगी …..

यहा औरतों भेजती है मर्दो को शादी का बुलावा

जैसमिन पीके नाम की लड़की ने शेयर किया वीडियो ये वीडियो फेसबुक पर जैसमिन पीके नाम की लड़की ने शेयर किया है, जिसमें पादरी साफ तौर पर कह रहे हैं कि इस तरह की वाहियात ड्रेस महिलाएं और लड़कियां, मर्दों को उकसाने के लिए पहनती हैं और बाद में जब उन लड़कियों या महिलाओं के साथ कुछ उल्टा-सीधा होता है तो वो मर्दों को दोष देती हैं, जबकि दोष उन्हीं का है।

शादी के 19 साल बाद पता चला कि मेरी पत्नी मर्द हैं 

वियाग्रा से बेहतर घरेलु नुस्खे हैं रामबाण

यह वीडियो करीब 12 महीने पुराना
यह वीडियो करीब 12 महीने पुराना है, लेकिन फेसबुक पर शेयर होने के बाद से यह दोबारा वायरल हो रहा है, वीडियो में पादरी कह रहा है कि महिलाएं यह सब कुछ आकर्षण के लिए करती हैं, वह पवित्र जगहों पर भी जींस , टी-शर्ट, शर्ट, पहनकर आती हैं, जहां इन सारी चीजों का आवश्यकता ही नहीं है। [एजेंसी]

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com