Home > India News > पीएम मोदी खुद पलायन करके यूपी आए हैं- अखिलेश यादव

पीएम मोदी खुद पलायन करके यूपी आए हैं- अखिलेश यादव

लखनऊ- समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गुरूवार को मुजफ्फरनगर के खतौली में रैली को संबोधित करते हुए विरोधी पार्टियों पर निशाना साधा। नोटबंदी पर बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि एक महिला ने लाइन में लगे-लगे बच्चे को जन्म दिया। उन्हानें बच्चे का नाम खजांची रख दिया था। मैंने उस गरीब परिवार को बुलाया और 2-2 लाख रुपये की मदद दी।

उन्होंने कहा कि बीजेपी कहती है कि सरकार बनने पर पलायन सेना बनाएंगे। बीजेपी के ही कितने नेता पलायन करके आएं हैं। पीएम मोदी खुद पलायन करके आए हैं। वे पहले गुजरात से यूपी आए और फिर दिल्ली चले गए।

उन्होंने कहा कि सबसे ज्यादा व्यापारी दुखी हैं। बीजेपी कहीं लड़ाई में नहीं हैं। लडाई से पूरी तरह से बाहर हो गए हैं। पहले थोड़ा बहुत कन्फ्यूजन था कि यूपी में सरकार किसकी बनेगी लेकिन अब कांग्रेस के आने से पूरी तरह से साफ हो गया कि सरकार सपा-कांग्रेस गठबंधन की बनेगी।

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि कई लोग कहते हैं कि कांग्रेस को इतनी ज्यादा सीटें क्यों दे दी। मैं कहता हूं कि दिल बड़ा होना चाहिए और हम लोग कंजूस नहीं हैं। अगर एक बार फिर से सपा-कांग्रेस अलायंस की सरकार बनेगी तो नेताजी का सम्मान ही सबसे ज्यादा बढ़ेगा।

यूपी सीएम ने कहा कि ये चुनाव न सिर्फ यूपी का चुनाव है, बल्कि पूरे देश का चुनाव है। ये देश का भविष्य बनाएगा। बजट पर बोलते हुए कहा कि अब तो बजट आ गया है। केंद्र सरकार ने सबके खाते में 15 लाख भेजने की बात की थी। लेकिन 15 लाख क्या 15 हजार रुपये खाते में नहीं आए।




Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com