Home > Active leaders > किसानो की लाश पर प्रधानमंत्री का स्वागत : यादव

किसानो की लाश पर प्रधानमंत्री का स्वागत : यादव

खंडवा – प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखा है कि माननीय प्रधानमंत्री जी कल आप मध्य प्रदेश के सीहोर जिले के ग्राम शेरपुर में पधार रहे हैं आपका स्वागत है अभिनंदन है कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने अपने पत्र के माध्यम से कुछ महत्वपूर्ण तथ्यों से प्रधानमंत्री को अवगत करवाने हेतु लिखा कि पिछले वर्ष प्राकृतिक आपदाओं के चलते हैं प्रदेश के 29000 किसानों ने आत्महत्या की विगत 7 माह में 2230 किसान आत्महत्या कर चुके हैं जिसे नजर अंदाज नहीं किया जा सकता मुझे विश्वास है कि आपके आगमन पर इस गंभीर विषय को लेकर किसानों के हित में कोई सकारात्मक और पारदर्शी संदेश अवश्य मिलेगा ।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने अपने पत्र में लिखा , मुझे समाचार पत्रों से जानकारी मिली है कि मध्य प्रदेश के सीहोर जिले से ग्राम शेरपुर में आयोजित कार्यक्रम में मंच पर 9 कुर्सियां लगाई गई है जिसमें एक कुर्सी मध्य प्रदेश के प्रमुख सचिव की भी है । श्री यादव ने कहा कैसी विडंवना है की जिस प्रदेश में 7 माह में 2230 किसान आत्महत्या कर चुके हैं वह मोदी जी के स्वागत के नाम पर करोडो फूंके जा रहे है किसानो की लाश पर प्रधानमंत्री का स्वागत हो रहा है ।

व्यापम घोटाले का जिक्र करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने लिखा व्यापम महा घोटाले से वाकिफ व्यापम के माध्यम से परिवहन आरक्षक भर्ती परीक्षा वर्ष 2012 जिसकी माननीय सर्वोच्च न्यायालय के आदेश पर सीबीआई जांच चल रही है जिस परीक्षा को लेकर सीबीआई ने एफआईआर दर्ज की है । जिसमें प्रदेश के मुख्य सचिव की भूमिका संदिग्ध है यदि में आपके साथ मंचासीन होंगे प्रधानमंत्री पद की गरिमा के पर प्रभाव पड़ेगा हाथरस सीबीआई की जांच भी प्रभावित होगी ।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com