Home > Crime > MP के डिंडौरी की जेल से कैदी प्रहरी को चकमा दे कर हुआ फरार

MP के डिंडौरी की जेल से कैदी प्रहरी को चकमा दे कर हुआ फरार

डिंडौरी : डिंडौरी जिला की जेल से एक कैदी प्रहरी को चकमा दे कर फरार हुआ है। कैदी के फरार होने से जेल प्रशासन में हडकंप मचा हुआ है। जिले के सभी थानों को अलर्ट किया गया है । वही लापरवाही बरतने वाली महिला प्रहरी को जेल प्रशासन ने निलंबित कर दिया है। जेल से कैदी फरार होने की पुष्टि जेलर एस के गणेशे ने की है । मीडिया को फ़ोन के माध्यम से पुष्टि की है । घटना 20 दिसंबर की सुबह 7 बजे की बताई जा रही है ।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जिला जेल डिंडौरी से 25 वर्षीय कैदी दोहन सिंग उर्फ लल्लू पिता केहर सिंह निवासी किरंगी थाना करंजिया छेड़छाड़ और पास्को एक्ट में ३ साल की सजा काट रहा था। 20 दिसंबर की सुबह लगभग 7 बजे जेल परिसर के बाहर की साफ़ सफाई के लिए महिला प्रहरी की अभिरक्षा में बाहर आया और पेशाब करने के बहाने मौका देख कर फरार हो गया । मामले को दबाने में जुटा जेल प्रशासन जब फरार कैदी को 24 घंटे बीत जाने के बाद नहीं पकड़ पाया तो कोतवाली थाने में प्राथमिक शिकायत दर्ज कराइ और लापरवाही बरतने पर महिला प्रहरी जनक दुलारी को निलंबित कर दिया गया ।

फरार कैदी को खोजने पुलिस सहित जेल की टीम गठित ही गई है। वही जेल में सुरक्षा के पर्याप्त इन्तेजामात न होने के करण ये घटना घटी है वही जेल के अन्दर और बाहर सी सी टीवी केमरा बंद पड़े हुए है।

@दीपक नामदेव 

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com