Home > Sports > Cricket > मोहम्मद शमी की पत्नी की फोटो पर मिले भद्दे कमेंट्स !

मोहम्मद शमी की पत्नी की फोटो पर मिले भद्दे कमेंट्स !

mohammed-shamis-wife-hasin-jahan-photo-on-facebookमौजूदा समय में टीम इंडिया के सबसे बेहतरीन गेंदबाजों में शुमार मोहम्मद शमी को सोशल मीडिया अपनी पत्नी के साथ फोटो डालना थोड़ा भारी पड़ गया। धार्मिक कट्टरपंतियों ने उन्हें इस्लाम को लेकर अच्छा-खासा लेक्चर दे डाला है। पत्नी को पर्दे में नहीं रखने के लिए उन पर थू-थू की है।

मोहम्मद शमी को क्यों देना पड़े 2.2 करोड़ से ज्यादा रुपए ?

शमी को धर्म के फर्जी ठेकेदारों के गुस्से और नफरत का सामना करना पड़ा। दरअसल शमी ने अपनी बेगम हसीन जहान के साथ फेसबुक में एक फोटो शेयर की थी। फोटो को देखते ही कुछ असमाजिक तत्व भड़क उठे। लोगों ने शमी और उनकी बेगम हसीन को धर्म का पाठ पढ़ाना शुरू कर दिया। हद तो तब हो गई जब कमेंट करने वालों में से अधिकतर लोगों ने शमी और उनकी बेगम को शर्म करने, धर्म की इज्जत करने, पर्दा करने, फेसबुक में फोटो न अपलोड करने’ जैसे कई आपत्तिजनक कमेंट करने शुरू कर दिए।

टीम इंडिया की जीत के लिए शमी के घर कुरान का पाठ

वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है जब खिलाड़ियों को इस तरह भद्दे और गंदे कमेंट्स का सामना करना पड़ा हो। हाल ही में महिला बैंडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा को भी ऐसे ही मामले से दो-चार होना पड़ा था।

मोहम्मद शमी को बिना कोई मैच खेले मिलेंगे करोडो

मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी के सपोर्ट में पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ उतरे। कैफ ने ट्विटर के जरिए भद्दे कमेंट्स करने वालों को करारा जवाब देते हुए लिखा, ‘ये कमेंट्स बहुत शर्मनाक है। मैं शमी का पूरी तरह साथ देता हूं। देश में इससे बड़े मुद्दे हैं।’

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com