प्रियंका चोपड़ा अब कॉम्प्लेक्स के कवर पर - Tez News
Home > Entertainment > Bollywood > प्रियंका चोपड़ा अब कॉम्प्लेक्स के कवर पर

प्रियंका चोपड़ा अब कॉम्प्लेक्स के कवर पर

priyanka chopraमिस वर्ल्ड से बॉलिवुड, फिर सिंगिंग और फिर हॉलिवुड तक का सफर तय करने वाली मल्टीटैलंटेड अदाकार प्रियंका चोपड़ा अब कॉम्प्लेक्स मैगजीन के कवर पेज पर दिखेंगी।

न्यू यॉर्क की इस मैगजीन के जून-जुलाई 2016 के कवर के लिए पीसी का फोटोशूट हो चुका है। फैशन ऐंड स्टाइल, पॉप कल्चर, म्यूजिक और स्पोर्ट्स आधारित इस कॉम्प्लेक्स मैगजीन के लिए फ्रेजर थार्प ने प्रियंका का इंटरव्यू लिया।

प्रियंका का परिचय फ्रेजर कुछ इस अंदाज में देते हैं- आपने शायद इन्हें बॉलिवुड पर राज करते देखा होगा, या एबीसी की एफबीआई थ्रिलर क्वॉन्टिको में देखा होगा, या फिर शायद इस साल के अकैडमी अवॉर्ड्स की रेड कार्पेट पर आपकी इन पर नजर गई होगी, और आपने सोचा होगा, यह कौन है?

फ्रेजर आगे लिखते हैं- यह प्रियंका चोपड़ा हैं। भारतीय मूल की 33 साल की अभिनेत्री जो बहुत तेजी से हॉलिवुड की ऊंचाइयों की तरफ बढ़ रही हैं। लेकिन, यह पहली बार नहीं है कि उन्होंने सफलता का स्वाद चखा है, और न ही यह आखिरी बार है। प्रियंका से मिलने के लिए फ्रेजर क्वॉन्टिको के सेट पर गए थे। उनसे बातचीत करते हुए पीसी ने कहा- मझे नहीं पता कि मेरी जीत कहां होगी। लेकिन, मुझे पता है कि मैं अपना सफर जारी रखूंगी, चलती रहूंगी। जब मैं कुछ हासिल कर लेती हूं, तो मैं सोचती हूं कि अब आगे क्या?

‘बेवॉच’ पर बात करते हुए प्रियंका ने बताया कि उसमें वह जो नेगेटिव रोल कर रही हैं, वह किरदार दरअसल एक मेल ऐक्टर के लिए लिखा गया था। इस तरह बेवॉच में उन्होंने एक और बैरियर तोड़ा है। तो कहिए, कैसा लगा आपको प्रियंका का यह शूट? गैलरी शेयर करके बताइए।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com