प्रियंका बोलीं- मैं हर रोज़ उनके बेडरूम में आती हूं ! - Tez News
Home > Entertainment > Bollywood > प्रियंका बोलीं- मैं हर रोज़ उनके बेडरूम में आती हूं !

प्रियंका बोलीं- मैं हर रोज़ उनके बेडरूम में आती हूं !

priyanka chopraबॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि अमरीकी शो ‘क्वांटिको’ की वजह से विदेशों में भी लोग अब उनकी हिन्दी फ़िल्में देखने लगे हैं। 40 दिन की छुट्टियां बिताने के बाद अदाकारा प्रियंका चोपड़ा जल्दी ही अपने शो ‘क्वांटिको’ के दूसरे सीज़न की शूटिंग के लिए अमरीका में होंगी।

Read : प्रियंका का हॉट एंड बोल्ड प्रोमो वीडियो वायरल

शो के बारे में प्रियंका बताती हैं, “क्वांटिको से विश्व के कई देशों में मेरी पहचान बनी है। अब लोग मेरे नाम को गूगल करके मेरी हिन्दी फ़िल्में भी देखने लगे हैं। मुझे एयरपोर्ट पर देखकर लोग ‘एलेक्स-एलेक्स’ चिल्लाने लगते हैं। यहां तक कि एक लड़की ने हिन्दी में मुझे मैसेज भी किया। ”

हॉलीवुड करियर के बारे में वो कहती हैं, “फिलहाल मैं सिर्फ़ एक सीरियल कर रही हूं और मैंने अपनी पहली हॉलीवुड फ़िल्म ‘बेवॉच’ की शूटिंग ख़त्म की। ” प्रियंका की फ़िल्म ‘बेवॉच’ 19 मई 2017 को रिलीज़ हो रही है। सेंसर बोर्ड के बारे में प्रियंका कहती हैं, “सेंसर के रवैये से मैं परेशान नहीं हूं, बल्कि दुखी हूं। वैसे भी मेरी फ़िल्म एक कॉमेडी है, न कि ड्रामा। “

उन्होंने बताया, “मैं फ़िल्म में नकारात्मक भूमिका में हूं. मज़ेदार बात तो यह है कि पहली बॉलीवुड फ़िल्म में भी मैं नकारात्मक किरदार में थी और पहली हॉलीवुड फ़िल्म में भी निगेटिव रोल में ही हूं। ”

Read:  प्रियंका बोलीं ‘I like’ सनी लियोन बोलीं ‘Thank you’ !

इन दिनों प्रियंका अधिकतर समय विदेशों में ही बिताती हैं। उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें डर लगता है कि भारतीय दर्शक उन्हें भूल जाएंगे? प्रियंका कहती हैं, “नहीं, बिल्कुल भी नहीं। मैं हर रोज़ ‘क्वांटिको’ के ज़रिए उनके बेडरूम में आती हूं। वैसे भी मैं सबसे पहले हिंदी फ़िल्मों की अदाकारा हूं। ”
हाल ही में आईफ़ा अवॉर्ड शो में प्रियंका ने ‘बाजीराव मस्तानी’ के गाने ‘पिंगा’ पर परफ़ॉर्म किया। ऐसी ख़बर थी कि इस गाने पर दीपिका और प्रियंका दोनों ही डांस करने वाली थीं। जब दीपिका के परफ़ॉर्म ना करने की बात पूछी गई, तो वो बोलीं, “इसकी वजह तो आप आईफ़ा ऑर्गनाइज़र्स से पूछिए। दीपिका और मैं साथ ही डांस करने वाले थे, वो क्यों नहीं आईं इसकी वजह मैं नहीं जानती। ” [एजेंसी]

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com