Home > Election > PM मोदी हमेशा विदेशों में दिखाई देते हैं, बड़े-बड़े अभिनेताओं को देते हैं इंटरव्यू – प्रियंका गांधी

PM मोदी हमेशा विदेशों में दिखाई देते हैं, बड़े-बड़े अभिनेताओं को देते हैं इंटरव्यू – प्रियंका गांधी

फतेहपुर : कांग्रेस प्रत्याशी राकेश सचान के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचीं राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला।

जनपद के खागा कस्बे में एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री जी जनता को नहीं समझते। वे हमेशा विदेश में दिखाई देते हैं। इतना ही नहीं बड़े-बड़े अभिनेताओं के साथ इंटरव्यू भी करवाते हैं।

प्रियंका गांधी ने कहा, ” आज जनता के लिए नहीं, उद्योगपतियों को आगे बढ़ाने के लिए नीतियां बनाई जा रही हैं। बनारस गई तो पता चला कि प्रधानमंत्री गांव नहीं जाते हैं। इस सरकार ने रोजगार घटाने का काम किया है। सरकार ने मनरेगा को पूरी तरह से बंद कर दिया है। आवारा पशुओं की समस्या के समाधान के लिए सरकार ने कुछ नहीं किया।”

प्रियंका गांधी ने कहा कि नेता को जनता की बात समझनी चाहिए। इसके लिए जरूरी है कि नेता जनता के बीच जाए। लेकिन प्रधानमंत्री हमेशा विदेशों में दिखाई देते हैं। बडे़-बड़े अभिनेताओं के साथ इंटरव्यू करवाते हैं।

प्रियंका ने प्रधानमंत्री के मैं भी चौकीदार कैंपेन पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि चौकीदार अमीरों के होते हैं, गरीबो के नहीं।

दरअसल, आज ही सभी मीडिया चैनलों पर फिल्म स्टार अक्षय कुमार के साथ नरेंद्र मोदी की बातचीत का प्रसारण हुआ है। लिहाजा प्रियंका ने मोदी को इस बात पर भी घेरा।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ‘न्याय’ की बात करती है। उनकी सरकार आई तो सभी को 72 हजार मिलेंगे।

बता दें प्रियंका गांधी राष्ट्रीय महासचिव बनने के बाद दूसरी बार प्रत्याशी राकेश सचान के समर्थन में फतेहपुर पहुंची थीं।

इससे पहले वे यहां रोड शो कर चुकी हैं। राकेश सचान सपा छोड़कर कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं। उनका मुकाबला बीजेपी की मौजूदा सांसद साध्वी निरंजन ज्योति से है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com