लॉकडाउन के वीकेंड ‘बेबी पैक’ किसी के समझ नहीं आया – प्रियंका गांधी

यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार ने कोरोना वायरस से संक्रमण पर प्रभावी नियंत्रण के लिए हफ्ते के आखिरी दो दिन यानी हर शनिवार और रविवार को लॉकडाउन का फैसला लिया है।

कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनज़र सीएम योगी ने यूपी में हर शनिवार और रविवार को सम्पूर्ण लॉकडाउन करने का आदेश जारी किया है।

योगी सरकार के इस फैसले पर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने सीएम योगी आदित्यनाथ को निशाने पर लिया है।

प्रियंका वाड्रा ने कहा है कि लॉकडाउन के वीकेंड ‘बेबी पैक’ का लॉजिक अब तक किसी के भी समझ में नहीं आया। अपनी नाकामी छुपाने के लिए खिलवाड़ जारी है। ‘मर्ज़ बढ़ता गया ज्यों ज्यों दवा की’।

प्रियंका वाड्रा ने अपने ट्वीट में पिछले तीन दिनों का कोरोना का आंकड़ा साझा किया है। आंकड़ों के अनुसार, पिछले तीन दिन में कोरोना के केस: 10 जुलाई को 1347 केस आए,11 जुलाई को 1403 और 12 जुलाई को 1388 केस रिपोर्ट किए गए हैं।

बता दें कि इससे पहले समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कोरोना संक्रमण के प्रसार को देखते हुए सप्ताह में चार कार्य दिवस लागू करने की सलाह दी थी।

सपा प्रमुख ने रविवार को कहा था कि कोरोना संक्रमण के प्रसार के मद्देनज़र हफ्ते के अंत में लॉकडाउन लागू करने की जगह सरकार को सप्ताह में चार कार्य दिवस की व्यवस्था लागू करनी चाहिए और यह लंबे समय तक लागू रहनी चाहिए।

आपको बता दें कि, यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार ने कोरोना वायरस से संक्रमण पर प्रभावी नियंत्रण के लिए हफ्ते के आखिरी दो दिन यानी हर शनिवार और रविवार को लॉकडाउन का फैसला लिया है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने रविवार को कहा कि कोरोना वायरस से संक्रमण के मद्देनज़र तमाम बाजार सोमवार से शुक्रवार तक खुलेंगे। शनिवार और रविवार को साप्ताहिक तालाबंदी रहेगी।