Home > Entertainment > Bollywood > सनी लियोन को लेकर प्रोड्यूसर का चौंकाने वाला खुलासा !

सनी लियोन को लेकर प्रोड्यूसर का चौंकाने वाला खुलासा !

 बॉलीवुड की अभिनेत्री सनी लियोन स्टारर फिल्म ‘बेईमान लव’ पिछले महीने रिलीज हो चुकी है। फिल्म के प्रोड्यूसर राजीव चौधरी ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। राजीव ने एक साक्षात्कार में बताया कि सनी लियोन के पति डेनियल वेबर ने मूवी से उनके 2 बेडरूम सीन काटने का दबाव बनाया था।

राजीव के अनुसार डेनियल ने उन्हें पूरी लिस्ट भेज दी थी कि सनी लियोनी मूवी में क्या-क्या नहीं करेंगी। प्रोड्यूसर ने कहा कि मैंने मूवी के 2 बेडरूम सीन मूवी से काट दिए, क्योंकि सनी के पति डेनियल ने कहा था कि वे उन्हें शूट नहीं करेंगी।

वह चाहते थे कि यह सीन किचन में शूट हों। मस्तीजादे के बाद उन्होंने स्किन शो न करने का फैसला लिया है। फिल्म पूरी होने के बाद डेनियल काफी सख्त हो गए और मुझे एक ईमेल करके बताया कि सनी क्या नहीं करेंगी।

हालांकि, बेडरूम सीन्स में कुछ लव मेकिंग सीन्स भी थे, जिनमें ज्यादा एक्सपोजर नहीं था। लेकिन उन्हें इनपर भी आपत्ति जताई, इसलिए हमने वे सीन भी काट दिए। ये सीन्स सिंगल स्क्रीन थिएटर्स से कमाई कर सकते थे।

मैंने फिल्म पर कड़ी मेहनत की, लेकिन इन लोगों ने बिल्कुल भी को-ऑपरेट नहीं किया। अक्षय गोलाकिया के डायरेक्शन में बनी ‘बेईमान लव’ 14 अक्टूबर 2016 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म में सनी के अलावा रजनीश दुग्गल, डेनियल वेबर, राजीव वर्मा, जेषा नैंसी और नरेश उनागर ने भी अहम भूमिका की थी। [एजेंसी]




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com