Home > India > प्रोफेसर ने वॉट्सऐप पर दिया तलाक, पत्नी ने दी सुसाइड की धमकी

प्रोफेसर ने वॉट्सऐप पर दिया तलाक, पत्नी ने दी सुसाइड की धमकी

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के एक प्रोफेसर पर आरोप है कि उसने अपनी पत्नी को वॉट्सऐप और एसएमएस के जरिए तीन तलाक दे दिया है। प्रोफेसर खालिद बिन यूसुफ खान पर उनकी पत्नी यासमीन खालिद ने तलाक मिलने के बाद धमकी दी है कि अगर उसके साथ न्याय नहीं हुआ तो वो एएमयू के वीसी के घर के सामने बच्चों संग आत्महत्या कर लेगी।

यासमीन ने बताया कि उनके पति खालिद यूसुफ एएमयू में संस्कृत विभाग के चेयरमैन हैं और बीते 27 सालों से वहां पर कार्यरत हैं। उन्होंने कहा कि अगर 11 दिसंबर तक मुझे न्याय नहीं मिला तो मैं अपने तीन बच्चों के साथ मिलकर वीसी के घर के सामने आत्मदाह कर लूंगी।

यासमीन ने बताया कि मुझे खालिद ने घर से बाहर निकाल दिया और मैं इंसाफ के लिए यहां-वहां भटकती रही। लेकिन किसी ने मेरी मदद नहीं की। इसके बाद शुक्रवार को मैं पुलिस की मदद से किसी तरह अपने घर में घुसने में कामयाब हुई।

वहीं दूसरी तरफ प्रोफेसर खालिद ने अपनी पत्नी द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि मैंने उसे दो लोगों के सामने तलाक दिया है। साथ ही वॉट्सऐप और एसएमएस करके भी तलाक दिया है। उन्होंने अपनी पत्नी पर आरोप लगाते हुए कहा कि इस मामले में मैं ही पीड़ित हूं। खालिद ने कहा कि मेरी पत्नी ने मुझसे कई चीजें छुपाई हैं, जिसका मुझे शादी के बाद पता चला।

फिलहाल मामला इसलिए भी सुर्खियों में क्योंकि सुप्रीम कोर्ट की पांच जजों की बेंच ने इसी साल अगस्त में इस तरह तीन तलाक देने को असंवैधानिक ठहराया था।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com