Home > Crime > स्पा की आड़ में युवतियों से जिस्मफरोशी

स्पा की आड़ में युवतियों से जिस्मफरोशी

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में जिस्मफरोशी का धंधा बेहद तेजी से फैलता जा रहा है। आए दिन पुलिस किसी न किसी सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करती रहती है, लेकिन देह व्यापार से जुड़े माफिया हैं कि कहीं और यह काला धंधा शुरू कर देते हैं। गुरुग्राम में जिस्मफरोशी के धंधे का ताजा पर्दाफाश साइबर सिटी के सेक्टर-29 में हुआ है।

पुलिस के मुताबिक, यहां नेचर स्पा की आड़ में देह व्यापार की दुनिया चलती थी। सेक्टर 29 पुलिस थाने को काफी दिनों से यहां जिस्मफरोशी का धंधा चलने की शिकायत मिल रही थी। पुलिस ने शिकायतों पर जांच शुरू की तो उसे भी शुबहा हुआ।

बस छापेमारी का फैसला लिया गया। हालांकि छापेमारी से पहले नकली ग्राहक भेज पुलिस ने जिस्मफरोशी के धंधे की टोह ली। पुलिस ने बताया कि एमजी रोड पर स्थित मेगा सिटी मॉल में यह नेचर स्पा है, जिसमें स्पा की आड़ में जिस्मफरोशी होती थी।

पुलिस के मुताबिक, छापेमारी के दौरान स्पा से जिस्मफरोशी में लिप्त 8 युवतियों को गिरफ्तार किया गया है। इनमें 4 युवतियां विदेशी हैं और उनके पास वीजा भी नहीं है। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार युवितयों में चार थाईलैंड की रहने वाली हैं। यह चारों विदेशी महिलाएं यहां काफी समय से बिना वीजा के ही रह रही थीं और जिस्मफरोशी के धंधे में लिप्त थीं। पुलिस प्रवक्ता के अनुसार, पुलिस समय-समय पर इसी तरह छापेमारी करती रहती है।

उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस की ऐसे गोरखधंधों पर लगातार पैनी नज़र बनी हुई है। वहीं विदेशी युवती के बिना वीजा रहने के सवाल पर पीआरओ ने कहा कि इसकी जांच की जा रही है और जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

बताते चलें कि गुरुग्राम पुलिस ने बीते 1 साल के दौरान दर्जनों ऐसे स्पा सेंटर्स का भंडाफोड़ किया है, जहां जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था। हालांकि पुलिसिया सूत्रों का कहना है कि साइबर सिटी में अभी भी दर्जनों ऐसे स्पा सेंटर मौजूद हैं, जो बिना लाइसेंस के इस कारोबार को जारी रखे हुए हैं।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com