बालिका से वेश्यावृत्ति कराने के आरोप में 6 गिरफ्तार - Tez News
Home > State > Chhattisgarh > बालिका से वेश्यावृत्ति कराने के आरोप में 6 गिरफ्तार

बालिका से वेश्यावृत्ति कराने के आरोप में 6 गिरफ्तार

crime news

रायपुर – गुढ़ियारी पुलिस ने 12 वर्षीय बालिका का अपहरण, बलात्कार और वेश्यावृत्ति कराने के आरोप में 4 महिलाओं समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. इनमें से दो आरोपी नाबालिग हैं. चारों महिलाओं को जेल भेज दिया गया है. पुलिस ने चूनाभट्ठी निवासी सिमरन पति शेख पीरू 19 वर्ष, नजमा पति रमजान 25 वर्ष, शफीना बेगम पति शेख नसीर 34 वर्ष तथा साईरा बेगम पति शेख नसीब 25 वर्ष के खिलाफ अपहरण करने, बंधक बनाने, बलात्कार व वेश्यावृत्ति में सहयोग साजिश के आरोप में कार्रवाई की गई ।

मजदूर परिवार की इन महिलाओं को जेल भेज दिया गया है. जबकि एक आरोपी शफीना बेगम के 17 व 15 वर्षीय दो पुत्रों के खिलाफ भी कार्रवाई की गई. दोनों को बाल संप्रेक्षण गृह में दाखिल किया गया है.भिलाई का युवक फरार- भिलाई में इनके रिश्तेदारों के घर दबिश दी गई. एक आरोपी को फरार बताया गया है. पुलिस ने बताया कि भिलाई के इस आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ऐसे आरोपियों का पता चलेगा, जो वेश्यावृत्ति के लिये भिलाई गये. कुछ और गों की गिरफ्तारी की जायेगी । 

गुढ़ियारी के तुलसी नगर की बालिका 15 जनवरी को गायब हुई. उसे चूनाभट्ठी निवासी मजदूर परिवार की महिलाओं ने भिलाई भेज दिया. बालिका भी मजदूर परिवार की है तथा आरोपी महिलाओं से परिचित है. भिलाई में इस बालिका के साथ न केवल बलात्कार हुआ बल्कि उससे वेश्यावृत्ति कराये जाने की जानकारी भी मिली है ।

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com