Home > India > Video : जो लोग पत्थर फेंकेंगे उनका भी ऐसा ही हाल होगा !

Video : जो लोग पत्थर फेंकेंगे उनका भी ऐसा ही हाल होगा !

जम्मू कश्मीर का एक और वीडियो छाया हुआ है CRPF के जवान के सात हुई बदतमीजी के वीडियो के बाद यह यह वीडियो CRPF के जवान के खिलाफ बताया जा रहा है |

इस वीडियो को जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अबदुल्ला ने भी ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, ‘मैंने CRPF के जवान पर हुए अत्याचार हो देखा है, लेकिन मैं इस बात को जानता हूं कि जीप वाले इस वीडियो को देखकर लोग उतना गुस्सा नहीं दिखाएंगे।

क्या है नए वीडियो में
वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। वीडियो में जवान एक आम शख्स को अपनी गाड़ी के बाहर बांधकर ले जा रहे हैं। वीडियो के साथ कहा जा रहा है कि सेना के लोगों ने अपने ऊपर फेंके जाने वाले पत्थरों से बचने के लिए उसको गाड़ी से बांधा हुआ है।

बताया जा रहा है कि वीडियो में जो जीप दिख रही है वह बडगाम में हुए उपचुनाव के बाद कश्मीर के इलाके में घूम रही थी। घाटी में इंटरनेट सेवा बंद थी लेकिन जैसे ही फिर से इंटरनेट शुरू हुआ इस वीडियो को पोस्ट कर दिया गया।
blockquote class=”twitter-video” data-lang=”en”>

Here’s the video as well. A warning can be heard saying stone pelters will meet this fate. This requires an urgent inquiry & follow up NOW!! pic.twitter.com/qj1rnCVazn

— Omar Abdullah (@abdullah_omar) April 14, 2017

विदेश राज्य मंत्री वी.के. सिंह ने शुक्रवार को कहा कि सुरक्षा बलों की एक जीप से बंधे कश्मीरी युवक से संबंधित वीडियो क्लिप पर कुछ भी कहने से पहले उसकी सत्यता जानना जरूरी है।

नेशनल कॉन्फ्रेंस ने तनवीर सादिक अनुसार यह घटना गुंडीपुरा गांव में हुई थी। उन्होंने इसकी निंदा भी की। यह वीडियो उस वीडियो के बाद सामने आया है जिसमें CRPF के जवानों को कुछ कश्मीरी लोगों द्वारा पीटा जा रहा था। उस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर फैलाया गया था।

आर्मी प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए कहा कि वीडियो की जांच की जा रही है। वीडियो में एक सैनिक चिल्लाते हुए भी दिख रहा है। वह कह रहा है कि जो लोग पत्थर फेंकेंगे उनका भी ऐसा ही हाल किया जाएगा। @एजेंसी

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com