Home > State > Andhra Pradesh > आमिर खान की फिल्म ‘पीके’ का विरोध जारी

आमिर खान की फिल्म ‘पीके’ का विरोध जारी

 Aamir's movie PK

नई दिल्ली [ TNN ] आमिर खान की लेटेस्ट फिल्म ‘पीके’ का गुजरात , एमपी और यूपी में भी फिल्म को लेकर विरोध जारी है।बजरंग दल और विश्व हिन्दू परिषद के कार्यकर्ताओं ने ‘पीके’ फिल्म के पोस्टर फाड़ डाले और प्रबंधकों को फिल्म दिखाए जाने पर तत्काल रोक लगाने की मांग की

भोपाल – विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने आज यहां हिन्दुओं की भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाते हुए सिनेमा हाल में फिल्म पीके के पोस्ट फाडे और और फिल्म का प्रदर्शन रोकने का प्रयास किया।

बजरंग दल और विश्व हिन्दू परिषद कार्यकर्ताओं ने दोपहर में महाराणा प्रताप नगर स्थित ज्योति सिनेमा गृह के आसपास एकत्र होकर प्रदर्शन किया। फिल्म के पोस्टर फाडे और सिनेमा प्रबंधन से फिल्म का प्रदर्शन रोकने को कहा।

अहमदाबाद – ‘पीके’ पर प्रतिबंध की मांग करते हुए बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने आज इस फिल्म के प्रदर्शन का विरोध किया और शहर के दो सिनेमाघरों पर हमला किया। बजरंग दल की शहर इकाई प्रमुख ज्वलित मेहता के नेतृत्व में कम से कम 20 सदस्यों ने आज सुबह आश्रम मार्ग स्थित सिनेमाघरों ‘सिटी गोल्ड’ और ‘शिव’ पर हमला करके फिल्म के पोस्टर फाड़ दिये और टिकट खिड़की तोड़ दी।

पुलिस ने कहा कि पुलिस उपायुक्त (जोन एक) वीरेंद्र सिंह यादव के साथ नवरंगपुरा थाने के पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे लेकिन हमलावर उससे पहले फरार हो गये।

आगरा – बजरंग दल और विश्व हिन्दू परिषद के कार्यकर्ताओं ने आगरा में प्रदर्शन किया। वे रविवार शाम श्री टॉकीज के भीतर पहुंच गए थे और फिल्म की स्क्रीनिंग बाधित की।

कार्यकर्ताओं ने ‘पीके’ फिल्म के पोस्टर फाड़ डाले और प्रबंधकों को फिल्म दिखाए जाने पर तत्काल रोक लगाने की मांग की। वे अभिनेता आमिर खान के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे। आमिर पर दोहरा मापदंड अपनाने का आरोप लगाते हुए उन्होंने यहां तक कह डाला कि आमिर को पाकिस्तान चले जाना चाहिए।

सिनेमा हॉल प्रबंधन ने न्यू आगरा पुलिस स्टेशन में प्रदर्शनकारियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। शहर के पुलिस अधीक्षक समीर सौरभ ने कहा कि इस मामले में कार्रवाई की जाएगी।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com