लोग तो रोज मरते हैं, ये क्या नॉनसेंस चल रहा है – मल्ल‍िका

0
22

 

पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद सारा देश गुस्से से भर गया है। हर आम और खास सरकार से मांग कर रहा है कि वो पुलवामा हमले के लिए आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दे।

इन सब के बीच स्टैंडअप कॉमेड‍ियन मल्ल‍िका दुआ का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वो पुलवामा हमले को लेकर सोशल मीडिया पर चल रही बातों पर अपनी राय दे रही हैं।

इस वीडियो में मल्लिका कह रही हैं कि दुनिया भर में हर दिन लोग भुखमरी, बेराजगारी, डिप्रेशन की वजह से मर रहे हैं, तो क्या हम अपनी जिंदगी जीना छोड़ देते हैं?

मल्लिका दुआ वीडियो में कहती हुई नजर आ रही हैं कि, “लोग कह रहे हैं हमारे इतने सैनिक शहीद हो गए तुम कैसे खुशी मना सकते हो। लोग तो हर दिन भुखमरी, बेराजगारी, डिप्रेशन की वजह से मरते हैं। तो क्या हम अपनी जिंदगी को वहीं पर रोक देते हैं। ऐसे में तो क्या हमें हर दिन शोक मनाने की जरूरत है। ये क्या नॉनसेंस चल रहा है कि लोग मर रहे हैं और तुम हस रही हो।”

मल्लिका ने आगे कहा, “ये जो लोग सोशल मीडिया पर जंग छेड़ने की बात कह रहे हैं, तुम्हारी औकात क्या है? तुम कॉल करके एक पिज्जा नहीं आर्डर कर सकते हो। तुम क्या जंग शुरू करोगे लल्लू के पठ्ठे। तुम्हे जंग लड़ने का इतना ही शौक है तो तुम जाकर जंग क्यों नहीं लड़ लेते हो? जो सेना में हैं उनका परिवार नहीं है क्या? बात-बात पर मुस्लिमों को ये कहना बंद करो की वो पाकिस्तान जाएं।”

मल्लिका दुआ के इस वीडियो को शेयर करने के बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है।

मल्लिका के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि तुम बेशर्म हो। तुम सच में पढ़ी लिखी हो या फिर पाकिस्तान से पढ़ कर आई हो?

तुम जैसे लोग इंडिया में रहने लायक नहीं हैं। वो लोग तुम्हारे लिए शहीद हुए हैं कम से कम उनकी तो इज्जत करो।