Home > State > Delhi > पुलवामा हमला :पक्ष से विपक्ष तक सभी ने हमले की निंदा की

पुलवामा हमला :पक्ष से विपक्ष तक सभी ने हमले की निंदा की

श्रीनगर: जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमले की राहुल गांधी ने निंदा की है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट किया, जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले से दुखी हूं। शहीद हुए जवानों के परिवारों के प्रति संदेवना प्रकट करता हूं। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्वीट कर कहा, पुलवामा में हमला दुखी करने वाला है। बहादुर जवानों को नमन करती हूं। राष्ट्रीय लोकदल के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने भी ट्वीट कर हमले की कड़े शब्दों में निंदा की है।

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने सीआरपीएफ के महानिदेशक आर आर भटनागर से बात कर पुलवामा आतंकी हमले के बाद हालात की जानकारी ली है। सीआरपीएफ के काफिले पर हुए हमले में 20 जवानों की जान चली गई है।

कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट कर लिखा कि पुलवामा में आतंकियों ने एक बार फिर आतंकियों ने कायराना हरकत की है। उन्होंने कहा कि उरी, पठानकोट और अब पुलवामा मोदी सरकार के नेतृत्व में आतंकी हमलों की लिस्ट बढ़ती ही जा रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस हमले की निंदा की है। अन्य दलों के नेताओं ने भी हमले को कायराना करार दिया है।

महबूबा मुफ्ती ने कहा, मेरे पास इस हमले की निंदा करने के लिए पर्याप्त शब्द नहीं हैं। वहीं उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट किया, घायलों के साथ मेरी संवेदना है, कड़े शब्दों में निंदा करता हूं। जम्मू कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने आतंकियों की हताशा करार दिया है। जम्मू कश्मीर राजभवन के पीआरओ ने हमले पर बयान जारी कर कहा है कि आतंक के लिए जिम्मेदार लोग जम्मू-कश्मीर में अपनी मौजूदगी दिखाना चाहते हैं और वे हताश हैं वे ऐसे हमलों से अपनी मौजूदगी साबित करना चाहते है। हमले से साफ है कि आतंकियों को सरहद पार से मदद मिल रही है।

पुलवामा में अवन्तीपुरा के गोरीपुरा इलाके में गुरुवार को सीआरपीएफ के काफिले पर बड़ा फिदायीन हमला हुआ है। हमले में दो दर्जन से अधिक जवान शहीद हो गए, कई दर्जन जवान घायल बताए जा रहे हैं। इस काफिले में 2500 जवान शामिल थे। जैश-ए-मोहम्मद ने हमले की जिम्मेदारी ली है। जैश का आतंकी आदिल अहमद उर्फ वकास कमांडो विस्फोटकों से भरी गाड़ी लेकर जवानों की बस से टकरा गया।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com