Home > India > पूर्व मुख्यमंत्री के पोते की गोली लगने से मौत, सुसाइड का शक

पूर्व मुख्यमंत्री के पोते की गोली लगने से मौत, सुसाइड का शक

Gun Shot inचंडीगढ़- पंजाब के पूर्व मुख्‍यमंत्री बेअंत सिंह‍ के पोते हरकीरत सिंह की रविवार दोपहर गोली लगने से मौत हो गई ! आत्महत्या की आशंका जताई जा रही है ! घटना चंडीगढ़ के सेक्‍टर 5 स्थित उनके आवास पर हुई। हरकीरत को फौरन चंडीगढ़ पीजीआई ले जाया गया जहां उन्‍हें मृत घोषित कर दिया गया। घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है।

सेक्‍टर 3 के एसएचओ नीरज शर्मा ने बताया कि हरकीरत सिंह ने अपने आवास पर खुद को लाइसेंसी रिवॉल्‍वर से गोली मार ली। उन्‍होंने कहा कि पीजीआई के डॉक्‍टर्स ने हरकीरत को मृत घोषित किया। हरकीरत का पोस्‍टमार्टम सोमवार को पीजीआई में ही किया जाएगा।

वहीं हरकीरत के भाई तथा लुधियाना के मैंबर ऑफ पार्लिमेंट रवनीत बिट्टू ने बताया कि पिछले तकरीबन 15 सालों से उनके भाई का डिप्रेशन का इलाज चल रहा था । उन्होंने कभी अपने आप को खत्म करने की बात कभी नहीं कही थी। आज सैर से लौटने के बाद उन्होंने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से अपने आप को गोली मार ली। उस समय घर में उनकी पत्नी और माता जी ही थे।

हरकीरत सिंह, लुधियाना में बेअंत सिंह के मूल निवास गांव कोटली के सरपंच थे। उन्‍हें 2013 में गांव का मुखिया चुना गया था। उनके भाई गुरकीरत सिंह खन्‍ना से कांग्रेस विधायक हैं। उनके पिता तेजेश्‍वर सिंह‍ राज्‍य के पूर्व यातायात मंत्री रह चुके हैं।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com