Home > India > गैंगस्टर रॉकी की गोली मारकर हत्या

गैंगस्टर रॉकी की गोली मारकर हत्या

Mother shot deadफाजिल्का- फाजिल्का के जसविंद्र सिंह रॉकी जिसको हिमाचल प्रदेश के परवाणू के नजदीक कुछ अज्ञात हमलावरों द्वारा गोलियां मारकर हत्या कर दी ! जो कि पंजाब पुलिस का एक नंबर का नामी बदमाश था और जिसके पुलिस ने अपने थानों में बकायदा बदमाशों की लिस्ट में तस्वीर लगाकर इसको बदमाश घोषित कर रखा था।

फाज़िलका के जसविंद्र सिंह रोकी 2012 में विधान सभा चुनावों में पंजाब के सेहत मंत्री सुरजीत ज्याणी के खिलाफ आजाद उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ चूका था और मात्र 1692 वोटों के अंतर से चुनाव हार गया था। जिसके बाद फाज़िलका उनके नौजवान समर्थकों में इसके प्रती काफी लगाव था ! जिसके बाद जैसे ही जसविंद्र सिंह रोकी की मौत की खबर फाज़िलका पहुंची तो उनके समर्थकों में गम की लहर दौड़ पड़ी और उनके समर्थक उनके घर पहुँचने लगे जसविंद्र सिंह रोकी का कई वारदातों में नाम सामने आ चुका है और कई राज्यों की पुलिस इसके ख़िलाफ़ मामले दर्ज कर चुकी है और कई केसो में जसविंद्र सिंह रॉकी को बरी किया जा चुका था और कई मामलों में अभी अदालत का निर्णय आना बाकी था।

पंजाब के प्रमुख गैंगस्टरों की मौत के बाद सबसे पहले गैंगस्टरों के नाम में जसविंद्र सिंह रॉकी का नाम ही आता था और गैंगस्टरों के कई ग्रुप ग्रुपो से रॉकी ग्रुप के मतभेद चल रहे थे !

जहां फाज़िलका के थाना सिटी में बकायदा जसविंद्र सिंह रॉकी की बदमाशों की लिस्ट में आज भी तस्वीर लगी हुई है ! इस सबंधी आज थाना सिटी के कर्मचारी से बात की तो उन्होंने बताया कि जसविंद्र सिंह रॉकी एक नामी बदमाश था ! जिसके कारण इसकी तस्वीर बदमाशों की लिस्ट में लगाई हुई है ! उन्होंने बताया कि जसविंद्र सिंह रोकी 2012 में विधान सभा चुनाव भी लड़ चुका है !

@इन्द्रजीत सिंह

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com