पंजाब: किडनैप कर रेप केस: दूसरा आरोपी भी गिरफ्तार - Tez News
Home > Crime > पंजाब: किडनैप कर रेप केस: दूसरा आरोपी भी गिरफ्तार

पंजाब: किडनैप कर रेप केस: दूसरा आरोपी भी गिरफ्तार

muktsar-kidnap_Gangrape-Case

CCTV FOOTAGE PIC

चंडीगढ़- पंजाब के मुक्तसर ज़िले में दिनदहाड़े एक दलित लड़की को अगवा कर बलात्कार के मामले में दूसरे आरोपी को भी गिरफ़्तार कर लिया गया है, जिस कार में लड़की को अगवा किया गया था, ये आरोपी उसी कार का ड्राइवर है।

पुलिस ने उस कार को बरामद कर लिया है। इससे पहले कल (शनिवार) इस मामले में मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी हुई थी। कोर्ट ने उसे तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया था। सीसीटीवी फुटेज में आरोपी लड़की को खींचते हुए ले जाता दिख रहा है। लड़की खुद को बचाने के लिए चीखती रही, लेकिन उसकी मदद के लिए कोई सामने नहीं आया।

muktsarrapecase

First Accused Surrender

पंजाब के मुक्तसर में 25 मार्च को 24 वर्षीय दलित महिला को उसके दफ्तर से ही एक व्यक्ति उठा ले गया। सीसीटीवी में कैद घटना की तस्वीरों एक शख्स दुकानों से भरी गली में दिनदहाड़े महिला को घसीटता दिख रहा है। महिला खुद को छुड़ाने की पूरी कोशिश कर रही है और मदद की गुहार भी लगा रही है।
करीब एक महीने के बाद आरोपी युवक ने जिले की एक अदालत के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। मुक्तसर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गुरप्रीत सिंह गिल ने बताया कि आरोपी युवक ने मुक्तसर में एक अदालत में आत्म समर्पण कर दिया और उसे तीन दिन की पुलिस हिरासत में दिया गया है।

Punjab Crime Case, Muktsar News In Hindi, Chandigarh News In Hindi, teznews Hindi News, पंजाब: किडनैप कर रेप केस: दूसरा आरोपी भी गिरफ्ता, latest News Update, Hindi Samachar, Punjab Hindi News,

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com