Home > Entertainment > Bollywood > VIDEO: ‘प्यार मांगा है तुम्ही से’ में जरीन के इंटिमेट सीन

VIDEO: ‘प्यार मांगा है तुम्ही से’ में जरीन के इंटिमेट सीन

‘प्यार मांगा है तुम्ही से’ गाने का नया वर्जन टी सीरिज ने लॉन्च किया है। वीडियो में अली और जरीन के कई इंटिमेट सीन भी देखने को मिले। जरीन खान और अली फजन का मानना है कि इंटिमेट सीन शूट करना कठिन होता है।

‘प्यार मांगा है तुम्ही से’ गाने के नए वर्जन में एक्ट्रेस जरीन खान और अली फजन इंटिमेट सीन करते नजर आए हैं। गाने में अली और जरीन की अच्छी कैमेस्ट्री देखने को मिली। ऑरिजिनली इस गाने को किशोर कुमार ने गाया था और म्यूजिक बप्पी लहरी ने दिया था। यह गाना सचिन और बिंदिया गोस्वामी पर फिल्माया गया था। गाने के नए वर्जन को अरमान मलिक और नीति मोहन ने गाया है।

गाने का नया वर्जन टी सीरिज ने लॉन्च किया है। वीडियो में अली और जरीन के कई इंटिमेट सीन भी देखने को मिले। जरीन का कहना है कि इंटिमेट सीन की शूटिंग करना कोई मजाक नहीं है। सेट पर कई सारे लोग आपको देख रहे होते हैं। उनका कहना है, ‘जब आप दर्शक के तौर पर देखते हैं तो यह अलग फील देगा, लेकिन जब आप शूटिंग कर रहे होते हैं तो यह मजाक नहीं है क्योंकि उस वक्त आपको सेट पर बहुत सारे लोग देख रहे होते हैं।’

अली का भी यही मानना है कि इंटिमेट सीन शूट करना आसान नहीं है। अली का कहना है, ‘ये चीजें कोरियोग्राफ की हुई होती हैं। आप अपने आप से कुछ भी नहीं कर सकते। इंटिमेट सीन की शूटिंग सबसे कठिन होती है।’ अली ने बताया कि सबसे यादाश्त वाला सीन वह था जब जरीन ने मुझे पहली बार गाने में किस किया। उस वक्त वह शर्मा रही थीं, लेकिन मैं नहीं शर्माया रहा था।

साथ ही जरीन खान का कहना है कि वह सिंगर बनना चाहती थी। हेट स्टोरी 3 की एक्ट्रेस जरीन को उम्मीद है कि भविष्य में लोग उसे गाना गाने का मौका देंगे। जरीन ने बताया, ‘यह बहुत घिसा पिटा लगेगा लेकिन जब मैं छोटी थी तो एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थी, मैं सिंगर बनना चाहती थी। मुझे उम्मीद है को लोग मुझसे गाना गवाने के लिए मिलेंगे।’

जब उनसे पूछा गया कि क्या कभी उन्हें गाने का ऑफर मिला है। तो 29 वर्षीय एक्ट्रेस ने बताया, ‘अभी तो नहीं मिला। लेकिन उम्मीद है कि आपके सवाल के बाद मिल जाए।’ जरीन नए म्यूजिक वीडियो ‘प्यार मांगा है तुमही से’ के लॉन्च के मौके पर यह बात कही।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com