इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की टीम दिल्ली डेयरडेविल्स को लीग के आगामी संस्करण से पहले दूसरा बड़ा झटका लग सकता है। हैमिल्टन में न्यूजीलैंड-साउथ अफ्रीका के बीच शनिवार (25 मार्च) से शुरू होने वाले सीरीज के तीसरे और अंतिम टेस्ट मैच में साउथ अफ़्रीकन विकेटकीपर बल्लेबाज़ क्विंटन डी कॉक का खेलना संदिग्ध माना जा रहा है ।

आईपीएल की टीम दिल्ली डेयरडेविसल्स और उनके फैंस के लिए एक बुरी खबर आ रही है. दक्षिण अफ्रीका के विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक चोट के चलते शायद आईपीएल-10 नहीं खेल पाएंगे ।

दरअसल इस खिलाड़ी को न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में उंगली में चोट लग गई थी. जिसके कारण उनके कीवी टीम के खिलाफ टेस्ट सीरीज का तीसरा और आखिरी टेस्ट खेलने पर भी असमंजस है ।

बहुत प्रबल संभावनाएं हैं कि वो आईपीएल में न खेल पाएं क्योंकि उन्हें चोट से उबरने के लिए 4 से 6 हफ्तों का वक्त चाहिए. इल बात का रिस्क है कि अगर उन्होंने आराम नहीं किया तो आगामी चैंपियंस ट्रॉफी में नहीं खेल पाएंगे. चैंपियंस ट्रॉफी और फिर उसके बाद इंग्लैंड दौरे को ध्यान में रखते हुए ये जरूरी है कि चोट से उबरने के लिए उन्हें पर्याप्त वक्त मिले

डॉ मोहम्मद मोसाजी, द. अफ्रीका टीम मैनेजर