प्रियंका ने मोदी को दुर्योधन बोलकर गलत किया, जल्लाद कहना चाहिए – राबड़ी देवी

0
25

पटना : लोकसभा चुनाव में अपने प्रचार के लिए चुनावी मैदान में उतरी बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर करारा हमला बोला है। बिना नाम लिए राबड़ी देवी ने कहा कि वो सब तो जल्लाद हैं, जल्लाद।

प्रियंका गांधी के दुर्योधन वाले बयान को लेकर राबड़ी देवी ने कहा, ”उन्होंने दुर्योधन बोलकर गलत किया है। दूसरी भाषा बोलनी चाहिए थी उनको। वो सब तो जल्लाद हैं, जल्लाद। जो जज और पत्रकार को मरवा देता है, उठवा लेता है। ऐसे आदमी का मन और विचार कैसा होगा? खूंखार होगा।”

बता दें कि मंगलवार को प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी का बिना नाम लिए कविता के जरिए उन पर हमला बोला था।

उन्होंने कहा था, ”जब नाश मनुज पर छाता है, पहले विवेक मर जाता है हरि ने भीषण हुंकार किया, अपना स्वरुप विस्तार किया। डगमग डगमड दिग्गज डोले, भगवान कुपित होकर बोले। जंजीर बढ़ा, कर साध मुझे हां-हां दुर्योधन बांध मुझे।”

प्रियंका गांधी का यह बयन पीएम पर पलटवार के रूप में देखा जा रहा है। पीएम मोदी ने राजीव गांधी को लेकर कहा था, ”आपके पिता को उनके दरबारी मिस्टर क्लीन (श्रीमान् स्वच्छ) कहते थे, लेकिन उनका जीवन भ्रष्टाचारी नंबर 1 की तरह पूरा हुआ।”

पीएम मोदी के इस बयान की विपक्षी नेताओं ने तीखी निंदा की थी। इसके बाद भी पीएम मोदी ने राजीव गांधी पर निशाना लगाना जारी रखा और कांग्रेस को चुनौती दी कि वह ‘बोफोर्स के आरोपी’ पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के नाम पर चुनाव लड़कर दिखाएं।