Home > Crime > ज‌िस्म बेच यहां कमानी पड़ती है ज‌िंदगी

ज‌िस्म बेच यहां कमानी पड़ती है ज‌िंदगी

ज‌िंदगी के महंगे शाैक अाैर जरूरतें इंसान से क्या कुछ नहीं करवाती हैं। ज‌िस्म बेचने के ल‌िये भी ज‌िंदगी मजबूर कर देती है। शहर के पॉश इलाके बिरहाना रोड पर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया गया। ये सेक्स रैकेट जगह बदल-बदल कर चलाया जाता था।

आईजी की क्राइम ब्रांच टीम और फीलखाना पुलिस ने बुधवार शाम शहर के पॉश इलाके बिरहाना रोड पर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया। टीम ने बिरहाना रोड स्थित सूर्या अपार्टमेंट के एक फ्लैट में छापा मारकर संचालिका समेत चार युवतियों और तीन युवकों को गिरफ्तार किया है।

आईजी की क्राइम ब्रांच टीम के इंचार्ज इंस्पेक्टर रिशिकांत शुक्ला ने बताया कि यह सेक्स रैकेट शहर में लंबे समय से सक्रिय होने की सूचना मिल रही थी। सटीक रेकी के बाद फीलखाना थाना पुलिस के साथ सूर्या अपार्टमेंट स्थित फ्लैट में छापा मारा।

पुलिस को देख सेक्स रैकेट संचालिका, तीन युवतियों और ग्राहकों ने भागने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो सके। टीम ने मौके से नवाबगंज थानाक्षेत्र के आजाद नगर रतन सदन अपार्टमेंट निवासी बरखा मिश्रा को गिरफ्तार किया।

इंस्पेक्टर ने बताया कि बरखा ही सेक्स रैकेट को संचालित कर रही थी। इस धंधे में गुमटी नंबर पांच निवासी नवजीत सिंह उर्फ टाफी सरदार उसके सहयोगी के रूप में काम करता है। मौके से तीन ग्राहक तिलक नगर निवासी शेखर गुप्ता, लाल बंगला निवासी गौरव सिंह, दर्शनपुरवा निवासी दीपांकर गुप्ता के अलावा एक 42 वर्षीय, एक 21 और एक 19 वर्षीय युवती को भी गिरफ्तार किया गया है।

इंस्पेक्टर के मुताबिक, शहर के कई अन्य इलाकों में भी सेक्स रैकेट का धंधा चलने की सूचना मिली है। मुखबिरों से मिली जानकारी के आधार पर टीम संबंधित थानों की पुलिस के साथ छापे मार रही है।

इंस्पेक्टर के मुताबिक बरखा शहर की पॉश कॉलोनियों में किराये पर फ्लैट लेकर सेक्स रैकेट का संचालन करती है। वह बीच-बीच में ठिकाने बदलती रहती है। इससे पहले वह स्वरूपनगर स्थित रतन अपार्टमेंट में किराये पर फ्लैट लेकर सेक्स रैकेट चला रही थी।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com