त्रिशूल लेकर विमान में सवार हुई राधे मां,मचा बवाल

Radhe maa took charge of harassment for dowryऔरंगाबाद – दहेज उत्पीड़न के आरोपों में घिरी कथित धर्मगुरु राधे मां औरंगाबाद से मुंबई जाने वाले विमान में त्रिशूल लेकर सवार हो गईं, जिस पर यात्रियों ने कड़ी आपत्ति जताई। रविवार को उड़ान के दौरान राधे मां त्रिशूल लेकर ही विमान में बैठ गई थीं। आमतौर पर यात्रियों को ऐसी चीजें साथ ले जाने की अनुमति नहीं दी जाती है।

इस मामले में यात्रियों की शिकायत के बाद उठे सवालों के जवाब में एयरपोर्ट की सुरक्षा में तैनात सीआईएसएफ के असिस्टेंट कमांडेंट बीएल जट्ट ने कहा, ‘हां, यह सही है कि जांच के दौरान राधे मां को त्रिशूल लेकर जाने दिया गया। इस त्रिशूल में धार नहीं थी। इससे नियमों का कोई उल्लंघन नहीं हुआ।’

इस मामले से जेट एयरवेज ने पूरी तरह पल्ला झाड़ते हुए कहा कि सुरक्षा जांच का काम सीआईएसएफ का इससे हमारा कोई लेना-देना नहीं है। यात्रियों ने सुरक्षाकर्मियों पर पक्षपात का आरोप लगाते हुए कहा कि हम लोगों को तो एक नेलकटर भी साथ लेकर नहीं जाने दिया जाता है।

एक कारोबारी ने कहा, ‘मैं यह जानना चाहता हूं कि आखिर राधे मां को त्रिशूल ले जाने की अनुमति देकर अन्य यात्रियों की जान को क्यों खतरे में डाला गया?’ हालांकि राधे मां के प्रवक्ता सुजित गुप्ता ने विमान में उनके त्रिशूल लेकर यात्रा करने की बात से इनकार कर दिया।