Dolly Bindra

चंडीगढ़- टीवी एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा ने सोमवार को यहां एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में आरोप लगाया कि राधे मां की मौजूदगी में उनके साथ एक आईपीएस अफसर के घर रेप की कोशिश हुई थी। डॉली के मुताबिक यह घटना साल 2014 की है।

डॉली ने एक बीजेपी सांसद पर राधे मां को बचाने का आरोप लगाया। हालांकि, इस टीवी एक्ट्रेस ने किसी भी नाम का खुलासा नहीं किया। डॉली ने कहा कि उन्होंने पुलिस में इस मामले की शिकायत की है।

डॉली ने आरोप लगाया कि पिछले साल चंडीगढ़ में एक आईपीएस अफसर के घर प्रोग्राम हुआ था। प्रोग्राम के बाद एक पार्टी भी हुई। डाली के मुताबिक, इस पार्टी में राधे मां और उनकी कई महिला भक्त भी शामिल हुई थीं। उसी पार्टी के दौरान उनके साथ रेप की कोशिश हुई, लेकिन वह वहां से भागने में कामयाब हो गईं।

बिंद्रा ने पंजाब के एक बीजेपी सांसद पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि वोट बैंक की खातिर यह बीजेपी सांसद राधे मां को बचा रहे हैं। डॉली ने कहा कि वह सारी जानकारी लिखित में पुलिस को दे चुकी हैं, लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। बता दें कि राधे मां से अपनी जान का खतरा बताते हुए डॉली मुंबई पुलिस से पहले ही अपनी सुरक्षा की मांग कर चुकी हैं।

तीन दिन पहले डॉली बिंद्रा ने एसएसपी से इस मामले की शिकायत की थी। इसके बाद पुलिस ने एक एसआईटी बनाई। इस टीम की अगुआई एएसपी साउथ नवदीप बराड़ कर रहे हैं। बराड़ का कहना है कि अभी शिकायत पर जांच चल रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here