Home > Entertainment > राधे माँ का ‘नो कास्टिंग नो काउच ओनली आउच’

राधे माँ का ‘नो कास्टिंग नो काउच ओनली आउच’

मुंबई : राधे माँ नाम तो सुना ही होगा. वह अपने भक्तों की खुशी के लिए उनके साथ नाचती और गाती हैं। लेकिन अब उनके भक्त उन्हें एक्टिंग करते हुए भी देख सकते हैं। राधे माँ खुद को देवी का अवतार बताती हैं। हमेशा सुर्ख़ियों में रहने वाली कंट्रोवर्सी क्वीन राधे माँ अब जल्द ही एक्टिंग करती नजर आएंगी। राधे माँ खुद को देवी का अवतार बताती हैं।

खबरों के मुताबिक, राधे मां जल्द ही एक वेब सीरीज का हिस्‍सा बनने जा रही हैं। यह शो टीवी और वेब दोनों जगह आएगा। राधे मां की टीवी में एंट्री वाले इस शो की शूटिंग राधे मां के मुंबई वाले बंगले में शुरू भी हो चुकी है।

इस शो का नाम ‘नो कास्टिंग नो काउच ओनली आउच’ है। इस शो में राधे मां लीड रोल में एक मार्गदर्शक के रूप में नजर आएंगी।

इस शो के प्रोड्यूसर रमन हांडा ने एक इंटरव्‍यू में कहा, ‘इस शो के माध्यम से लोग राधे मां के बारे में जान सकेंगे। मेरे लिए राधे मां का मतलब ‘राह दे मां’ है. ऐसी मां जो सही रास्ता दिखाती है। वह इस सीरीज में ‘परमेश्वर के दूत’ के रूप में नजर आएंगी. वह डिप्रेशन में घिरे लोगों को सही रास्ता दिखाएंगी।’

राधे मां के प्रवक्ता संजीव गुप्ता ने उनके शो में काम करने की पुष्टि की है। हालांकि, उन्होंने इस बात का खुलासा नहीं किया कि, यह शो कब से शुरू होने वाला है। इस शो की शूटिंग भी शुरू हो गई है। इस शो का पहला एपिसोड शूट किया गया। इसमें राधे मां एक लाल सिंहासन पर बैठ अपने भक्तों को आशीर्वाद देती नजर आईं।

@एजेंसी

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com