Kohli-5

नई दिल्ली- इंडियन टेस्ट टीम के कैप्टन विराट कोहली ने गुरुवार को कहा कि पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड बीसीसीआई की नवगठित क्रिकेट सलाहकार समिति में सम्मिलित किया जाना शानदार होता।

कोहली ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि यह अद्भुत होता अगर सभी चारों इस समिति में होते परन्तु द्रविड़ अवश्य कहीं व्यस्त होंगे। बीसीसीआई की तकनीकी समिति में सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण हैं।

द्रविड़ की गैर मौजूदगी पर सवाल उठे थे परन्तु बीसीसीआई ने साफ कहा कि वह द्रविड़ की सेवाएं किसी और काम के लिए लेगा किन्तु अभी उसका ऐलान नहीं किया गया है। सलाहकार समिति बोर्ड और राष्ट्रीय टीम को भावी चुनौतियों का सामना करने के लिये किये जाने वाले प्रयासों में सलाह देगी।

कोहली ने कहा कि यदि आप क्रिकेट खेलते हैं तो इन लीजैंड खिलाडिय़ों को देखकर ही आप बड़े हुए हैं रवि शास्त्री को बांग्लादेश दौरे के लिये टीम निदेशक बनाये रखने के फैसले पर उन्होंने कहा कि वह जब तक पद पर रहना चाहते हैं, टीम के लिये अच्छा होगा।

उन्होंने कहा कि सबसे पहला लक्ष्य यही है कि हम अपने मन मुताबिक अंदाज में खेलें। मैं टीम में ऐसा माहौल बनाना चाहता हूं कि हर कोई आजादी महसूस करे।
एजेंसी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here