अब रामलीला में मोदी का मास्क पहनेंगे राम- राहुल गांधी - Tez News
Home > State > Delhi > अब रामलीला में मोदी का मास्क पहनेंगे राम- राहुल गांधी

अब रामलीला में मोदी का मास्क पहनेंगे राम- राहुल गांधी

Rahul Gandhi Attacks PM Narendra Modiनई दिल्ली- कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार को उत्तराखंड के ऋषिकेश पहुंचे। राहुल गांधी यहां एक रैली को संबोधित कर रहे हैं। रैली में राहुल ने कहा कि तिरंगे के लिए लाखों लोगों ने कुर्बानी दी। तिरंगे के लिए जवान गोली खाते हैं। राहुल गांधी ने कहा कि आरएसएस ने 52 साल तक तिरंगा नहीं फहराया। नागपुर में आरएसएस के दफ्तर पर तिरंगा नहीं था।

राहुल ने कहा कि मैं 7-8 महीने से शोध कर रहा हूं। यहां तक की गूगल भी किया कि हमारी पार्टी क्या है, जिसे बीजेपी और आरएसएस खत्म करना चाहते हैं। हाथ का निशान हर धर्म में दिखाई देता है। कांग्रेस उपाध्यक्ष ने महिलाों से कहा कि डरो मत। सेना, किसान और मजदूर से हम कहते हैं कि डरो मत, समस्या के आगे खड़े रहो।

पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए राहुल ने कहा कि जो मोदी सरकार हमारे देश के साथ कर रही है, क्या वो एक स्वस्थ लोकतंत्र की निशानी है? आरबीआई, जो देश की वित्तीय आत्मा है, उसे एक मिनट में मारा दिया गया। वहीं खादी विवाद पर राहुल ने कहा कि मोदीजी खादी के प्रतिनिधि बन गए है। एक मंत्री कहते हैं कि मोदी गांधीजी सके बड़े ब्रांड हैं। अब रामलीला में मोदी का मास्क पहनेंगे भगवान राम।

‘उत्तराखंड रहे खुशहाल, रावत पूरे पांच साल’ का स्लोगन भी जारी किया गया है। इस विधानसभा चुनाव में राहुल गांधी का यह दूसरा जनसभा संबोधन है, जिसके चलते सुरक्षा के भी पुख्ता इंतजाम किये जा रहें हैं।




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com