Home > State > Bihar > राहुल गांधी ने PM मोदी को कहा, सूट बूट वाला नेता

राहुल गांधी ने PM मोदी को कहा, सूट बूट वाला नेता

 

 Rahul gandhi

नई दिल्‍ली- कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को बिहार के शेखपुरा में आयोजित चुनावी रैली में प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर निशाना साधा। मोदी को सूट बूट वाला नेता बताते हुए तंज कसा कि वो अमेरिका जाते हैं तो 16 बार कपड़े बदलते हैं, खुद में ही आत्मुग्‍ध रहते हैं।

कहा, पहले 15 लाख का सूट पहनते थे लोगों ने आलोचना की तो अब सूट छोड़कर चूडीदार कुर्ते-पायजामे पहनने शुरू कर दिए लेकिन उन्‍हें भी हर घंटे बदलते रहते हैं।मोदी के मीडिया प्रेम पर भी राहुल ने तंज कसा कि उनकी जितनी फोटो आप देखोगे चाहे देश में हों या विदेश में वो हर जगह उद्योगपतियों, प्रसिद्ध हस्तियों, फेसबुक वालों, इंस्टाग्राम के लोगों के साथ ही दिखाई देते हैं उनके साथ कोई गरीब कभी नहीं दिखेगा।

उनके देश में किसान भूखमरी और गरीबी से आत्महत्या कर रहा है उसकी सुध नहीं लेंगे। किसानों की समस्याओं पर चर्चा केवल ब्यूरोक्रेट और उद्योगपतियों से ही करेंगे लेकिन जिसे समस्या है उस किसान से बात नहीं करेंगे। उनसे केवल करेंगे तो अपने मन की बात, उनकी मन की नहीं सुनेंगे।

मोदी जी सोचते हैं ज्ञान सिर्फ पूंजीपतियों में है ब्यूरोक्रेट्स में है आम आदमी में नहीं है इसलिए उसकी नहीं सुनेंगे।

मोदी को उद्योगपतियों का नेता बताते हुए कहा कि मोदी को देश के आम आदमी की चिंता नहीं है। न ही उनकी पार्टी के नेता देश में किस तरह साम्प्रदायिकता की आग लगा रहे हैं उसकी कोई चिंता है। उस पर वे कभी कुछ नहीं बोलते।

उन्होंने दावा किया कि लोग मोदी और भाजपा की इस मंशा को समझ चुके हैं इसलिए अब उनके चक्कर में आने वाले नहीं है। बिहार में महागठबंधन भाजपा नेतृत्व वाले एनडीए को हराकर उनके मंसूबों पर पानी फेर देगा।

इसके बाद हम आने वाले सभी चुनावों में उन्हें मात देंगे। राहुल ने बिहार में महागठबंधन के उम्मीदवारों को जिताने की अपील की। कहा बिहार में स्थिर और विकासपरक सरकार नीतीश कुमार ही दे सकते हैं।

राहुल बोले महाराष्ट्र जैसे राज्यों में बिहार के लोगों को बाहर कर दिया जाता है हम चाहते हैं आप यहीं रुके और आपको रोजगार मिलें। और ऐसा सिर्फ नीतीश कुमार ही कर सकते हैं।

नीतीश कुमार की मोदी से तुलना करते हुए कहा कि मोदी जिस तरह कपड़े बदलते हैं उस तरह कभी नीतीश कुमार को देखा है क्या। वो हमेशा एक जैसे कपडों में ही दिखते हैं उन्हें सिर्फ जनता के काम की ही चिंता है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com